शिवपुरी: कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया कंटेनमेंट एरिया का निरीक्षण



शिवपुरी। 
पिछले दो दिनों में जिले में कोरोना पॉजिटिव केस की संख्या बड़ी है। रविवार को भी 20 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। पॉजिटिव मरीज मिलने से कंटेनमेंट एरिया बनाए गए हैं। सोमवार को कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने कंटेनमेंट एरिया का निरीक्षण किया।  उन्होंने मौके पर उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि कंटेनमेंट एरिया में पॉजिटिव आने वाले मरीजों के संपर्क में आने वाले व्यक्तियों की जानकारी  एकत्रित करें और सैंपल टेस्ट कराएं।


कलेक्टर श्रीमती अनुग्रहा पी ने कहा कि वायरस का संक्रमण फैलने से और लोग भी प्रभावित हो सकते हैं इसलिए सभी सावधानी बरतें। सभी सही जानकारी दें ताकि सैंपल टेस्ट कराई जा सके। उन्होंने मौके पर उपस्थित शिवपुरी एसडीएम को भी निर्देश दिए कि कंटेनमेंट एरिया में आवश्यकता की सभी वस्तुएं उपलब्ध कराई जाए। यहां पटवारी और स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा लोगों के संपर्क में आने वाले लोगों की जानकारी एकत्रित की जाए।


भ्रमण के दौरान अपर कलेक्टर श्री आर.एस.बालोदिया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री गजेंद्र सिंह कंवर, सहायक कलेक्टर श्रीमती काजल जावला, शिवपुरी एसडीएम श्री अरविंद बाजपेई, नगर पालिका सीएमओ श्री के.के.पटेरिया भी मौजूद थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post