ग्वालियर में रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकार के साथ पुलिस ने की मारपीट, हाथ मे हुआ फ्रेक्चर, मीडिया ने सडक़ पर कैमरे रख किया प्रदर्शन..



ग्वालियर. ग्वालियर में कोरोना के चलते लॉक डाउन चल रहा है। जिसमें 1 व 2 अप्रैल तक के लिए पूर्णत बंद किया गया है। जिससे लोगों की चैन टूटे और कोरोना संक्रमण को रोका जा सके। कोरोना को रोकने के लिए पूरा प्रशासन जी तोड़ मेहनत कर रहा है साथ ही देश की मीडिया भी कोरोना से बचने व अवेयरनेस फैलाने में अपना बड़ा योगदान दे रही है। लेकिन ग्वालियर पुलिस को ये बात समझ नहीं आ रही। यहां रिर्पोटिंग कर रहे एक पत्रकार को पुलिस कर्मियों द्वारा गाली दी गई व मारपीट भी की।

मामला झाँसी रोड़ थाना क्षेत्र में आने वाले चेतकपुरी चौराहे का जहाँ मीडिया कर्मी रिपोर्टिंग के लिये चेतकपुरी चौराहे से निकल रहा था , चेकिंग के दौरान मीडिया कर्मी ने अपना आईकार्ड व पास भी पुलिस को दिखाया था परन्तु फिर भी आरक्षकों ने अपने से बड़े अधिकारी को बुलाकर रिर्पोटर चेतन सेठ से मारपीट की ,जिसमे उनके बाएं हाथ में फ्रेक्चर हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी नवनीत भसीन ने तीन पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है। जिनमें एएसआई के.के शाक्य, आकक्षक गौरव शर्मा और आरक्षक बालेंद्र शर्मा के नाम शामिल है। 



मीडिया पर्सन ने सडक़ पर कैमरे रख किया प्रदर्शन



शहर के मीडिया पर्सन ने फूलबाग चौराहे पर अपने कैमरा बैग सडक़ पर रख लग पुलिस कर्मियों के गलत व्यवहार का विरोध किया है।

Post a comment

0 Comments