शिवपुरी पुलिस द्वारा मेडिकल एजेंसी संचालक से लूट के एक आरोपी को किया गिरफ्तार - samay khabar

ताजा खबरों के लिए FB पेज को Like करे

शिवपुरी पुलिस द्वारा मेडिकल एजेंसी संचालक से लूट के एक आरोपी को किया गिरफ्तार

Share This



समय खबर शिवपुरी | दिनांक 16.03.20 को फरियादी मुकेश गुप्ता मेडिकल एजेंसी संचालक शिवपुरी द्वारा सूचना दी गई कि मेरी सर्किट हाउस रोड पर स्थिति मेडिकल एजेंसी में किन्हीं तीन अज्ञात बदमाशों द्वारा हथियार नोक पर मारपीट कर एक मोबाइल कीमत 35000 रुपये का लूट कर ले गये, फरियादी की सूचना पर से थाना कोतवाली में अपराध क्रमांक 128/20 धारा 394 भादवि एवं 11,13 एमपीडीपीके एक्ट का कायम कर विवेचना में लेकर अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरू की गई।

पुलिस अधीक्षक शिवपुरी श्री राजेश सिंह चंदेल द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए जिले के समस्त थानों को कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना दी गई तथा घटना के आरोपियों की पतारसी हेतु नाकाबंदी करवाई गई। पुलिस अधीक्षक शिवपुरी के निर्देशन एवं अति. पुलिस अधीक्षक शिवपुरी श्री गजेन्द्र सिंह कंवर, एसडीओपी शिवपुरी श्री शिवसिंह भदौरिया के मार्गदर्शन थाना प्रभारी कोतवाली द्वारा जिले एवं दीगर जिलों के लूट में संलिप्त आरोपियों के पुराने रिकॉर्ड खंगाले गये एवं कई अपराधियों से से इस घटना के संबंध में पूछताछ की गई। विवेचना के दौरान सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदेहियों की पतारसी की गई।

थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक बादाम सिंह यादव को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि उक्त लूट की घटना को अंजाम देने वाला एक आरोपी हवाई पट्टी तरफ देखा गया है। सूचना पर वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में पुलिस टीम को मुखबिर के बताये स्थान पर रवाना किया, जहां पहुंचकर पुलिस टीम द्वारा मुखबिर के बताये स्थान पर दबिश देकर आरोपी संदेही किशन पुत्र हरप्रसाद बाथम उम्र 24 साल निवासी रॉयल सिटी झांसी (उत्तर प्रदेश) हाल मुकाम न्यू फल मंडी के सामने शिवपुरी को दबोचकर घटना के संबंध में पूछताछ की गई तो उसने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उक्त घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। मामले में अन्य दो आरोपियों की तलाश अभी जारी है।

No comments:

Post a Comment

Pages