लॉकडाउन के दौरान बेवजह घर से बाहर घूमने वाले लोगों पर पुलिस कर रही है लगातार कार्यवाही, 36 प्रकरण पंजीबद्ध - samay khabar

ताजा खबरों के लिए FB पेज को Like करे

लॉकडाउन के दौरान बेवजह घर से बाहर घूमने वाले लोगों पर पुलिस कर रही है लगातार कार्यवाही, 36 प्रकरण पंजीबद्ध

Share This

कोरोना वायरस से बचाव के लिए शिवपुरी जिले में किए गए लॉकडाउन को लेकर पुलिस सख्त हो गई है। पुलिस अब सख्ती से लॉक डाउन का पालन करा रही है

पुलिस द्वारा अभी तक लाकडाउन नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ 36 प्रकरण पंजीबद्ध कर 100 से अधिक लोगों के विरुद्ध कार्यवाही की है। जिले में लॉक डाउन के दौरान पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वाले एवं बेवजह घर से बाहर घूमने तथा पर्याप्त कारण न बता पाने वाले 472 लोगों की गाड़ियों के चालान काटे तथा 138500 रू की धन राशि शमन के रूप में वसूल की गई, तथा बार-बार मना करने के बावजूद भी आज दिनांक 07.04.20 लोकडाउन का उल्लंघन करने वाले 14 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध बाउंड ओवर की कार्यवाही की गई।

पुलिस अधीक्षक द्वारा शहर में निकाला पैदल मार्च


कोरोना वायरस संक्रमण के दौरान पुलिस अधीक्षक शिवपुरी द्वारा शहर के मुख्य मुख्य मार्गों से होकर पैदल मार्च निकालकर लोगों को घर में रहने का संदेश दिया।

इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवपुरी श्री गजेंद्र सिंह कंवर, एसडीओपी शिवपुरी श्री शिवसिंह भदोरिया एवं थाना प्रभारी यातायात सूबेदार रणवीर यादव उनके साथ रहे।

No comments:

Post a Comment

Pages