Latest

latest

अजब - गजब परांठा खाओ साथ में इनाम पाओ , और जिंदगीं भर खाना फ्री खाओ ,१ लाख का बीमा भी

Friday, 7 July 2017

/ by Durgesh Gupta
अजब - गजब  परांठा खाओ साथ में इनाम पाओ , और जिंदगीं भर खाना फ्री खाओ ,१ लाख का बीमा भी



 

मध्यप्रदेश के महाराज ने 50 मिनट में 4 पराठे खाए हैं। वहीं रोहतक के अश्विनी ने 40 मिनट में 3 पराठे खाकर ईनाम जीता है। दूर दूर से यहां लोग पराठों का स्वाद लेने आते हैं।


रोहतक। आपने कई होटलों और ढाबों पर खाना खाना खाया होगा। हर जगह आपको अलग-अलग मिला होगा। लेकिन आज आपको ऐसी साइज के पराठे बारे में बता रहे है जो आपने जिंदगी में कभी नहीं खाया होगा। जी हां, हम बात कर रहे है रोहतक दिल्ली बाईपास स्थित तपस्या पराठा जंक्शन की। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि तपस्या पराठा जंक्शन ने तीन पराठे खाने पर एक लाख रुपए का इंश्योरेंस, 5100 रूपए नकद और जिंदगी भर फ्री खाना देने का अनोखा ऑफर रखा है।

इन ऑफर के बारे जानकर बहुत से लोग यहां पराठे खाने आए। लेकिन अभी तक रोहतक के अश्विनी और मध्यप्रदेश से महाराज ने ही इस चुनौती को पूरा कर ईनाम पाया है। तपस्या के मालिक मुकेश गहलावत ने बताया कि वे 10 साल से इस काम से जुड़े हुए हैं। यहां आपको 40 वैरायटी के परांठे मिलेंगे। इन परांठे की कीमत 150- 350 रुपए रखी गई है।
मुकेश गहलावत का कहना है कि उन्होंने अपनी बेटी के नाम से यह ढाबा खोला है। उनका एक पराठा लगभग 2 फीट का है और इसका वजन 1200 ग्राम है। मध्यप्रदेश के महाराज ने 50 मिनट में 4 पराठे खाए हैं। वहीं रोहतक के अश्विनी ने 40 मिनट में 3 पराठे खाकर ईनाम जीता है। दूर दूर से यहां लोग पराठों का स्वाद लेने आते हैं।

तपस्या परांठा जंक्शन के संचालक मुकेश ने बताया कि उन्होंने 2008 से 2 फुट के परांठे बनाने शुरू किए थे। और अब यहां देश-विदेश से लोग परांठा खाने के लिए आते हैं। पिछले साल भैसरू के अश्विनी ने तीन परांठे खाकर चुनौती को पूरा किया। अब पराठा जंक्शन उन्हें एक वर्ष से फ्री खाना खिला रहे हैं। इसके बाद अभी तक किसी ने भी इस चुनौती को पूरा नहीं किया है।



No comments

Post a comment

Don't Miss
© all rights reserved
made with by templateszoo