मैं चुनौतियों से लडूंगी, चुनाव लडूं या न लडूं ,सिंध का पेयजल जल्द से जल्द शिवपुरी लाऊंगी! , - यशोधरा राजे - samay khabar

ताजा खबरों के लिए FB पेज को Like करे

मैं चुनौतियों से लडूंगी, चुनाव लडूं या न लडूं ,सिंध का पेयजल जल्द से जल्द शिवपुरी लाऊंगी! , - यशोधरा राजे

Share This



शिवपुरी-श्रीमंत महाराज यशोधरा राजे सिंधिया के अथक प्रयास के द्वारा  आज सफलता प्राप्त हुई और  मड़ीखेड़ा जल आवर्धन योजना का इंटेकवेल मैं पंपो का पूजन किया गया फिर श्री मंत  राजे  द्वारा बटन दबाया गया और पानी सप्लाई की गई जो इटेकवेल  टैंक में पानी एकत्रित हुआ ! श्रीमंत यशोधरा राजे  की कड़ी मेहनत से शहरवासियों को यह पहली सफलता प्राप्त हुई!
बेहतर शिवपुरी, विकसित शिवपुरी के संकल्प की पूर्ति के लिए रोज नई-नई चुनौतियों से जूझ रही श्रीमंत यशोधरा राजे सिंधिया ने आज दो टूक अंदाज में कहा है कि मैं चुनाव लडूं या न लडूं लेकिन मैं चुनौतियों से जरूर लडूंगी। उन्होंने प्रेस वर्ता में एक प्रश्न के जवाब में कहा कि मैं सिंध का पेयजल जल्द से जल्द शिवपुरी लाऊंगी! संपूर्ण शहर का सड़की करण करूंगी! सड़की करण के लिए मैं करोड़ों रूपए का फण्ड लेकर आईं हूं इस फण्ड को लाने के लिए मैने दिन रात एक किए लेकिन नगर पालिका ने छोटी सोच के चलते मेरे द्वारा लाए गए 6 करोड़ से अधिक फण्ड से स्वीकृत 18 सड़कों का भूमि पूजन नियम विरूद्ध करा के मेरे सामने बाधा खड़ी करने का प्रयास किया। नगर पालिका बाधा बनती रहे मुझे फर्क नहीं पड़ता मेरा कर्तव्य है कि मैं जल्द से जल्द सड़कें बनबाऊं! नाले साफ कराऊं। शहर को साफ और सुन्दर बनाकर स्वच्छ भारत में उसे अब्बल आंकड़ों में शामिल कराऊं। शहर को बेहतर और विकसित बनाऊ। मैं जानती हूं की मेरे इस संकल्प की पूर्ति के दौरान कई चुनौतियां आईगीं! मैं उनसे लडूंगी चुनाव लडूं या ना लडूं। 

No comments:

Post a Comment

Pages