Latest

latest

हाईवे पर हुई लूट,पुलिस सक्रियता के चलते चंद घंटों में दबोचे गए बदमाश

Monday, 22 May 2017

/ by Durgesh Gupta

शिवपुरी
जिले के बदरवास थाना अंतर्गत नेशनल हार्ईवे पर बीती रात लठैत बदमाशों ने दो ट्रकों के स्टॉफ के साथ मारपीट करते हुए लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है।इस घटना की सूचना मिलते ही एसपी सुनील कुमार पांडेय के निर्देशन में सक्रिय हुई पुलिस ने चंद घंटों के भीतर ही बारदात को अंजाम देने बाले बदमाशों को धरपकड़ने में सफलता हासिल की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक पीजे 09 जेड 0474 का चालक अपनी ही कंपनी के एक और ट्रक क्रमांक पीजे 02 एक्सएक्स 4843 के साथ उत्तराखंड से गुजरात के लिए जा रहे थे।
ये दोनों ट्रक बीती रात लगभग 1 बजे अटलपुर बरखेड़ा हाइबे से गुजर रहे थे उसी समय एक गाड़ी का टायर पंचर हो गया और दोनों ट्रकों का स्टॉफ इस पंचर टायर को बदल रहा  था उसी समय वह पर तीन अज्ञात बदमाश लाठियों से लैस होकर आ धमके और इन्होंने ट्रकों के स्टॉफ से बिना कुछ बात किये ही इन पर हमला बोलते हुए ट्रक चालकों के पास से 32 हजार रूपए लूट लिए।मारपीट और लूट की बारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से भाग खड़े हुए।
हाइबे पर घटित हुई इस बारदात की जानकारी लगते ही सक्रिय हुई पुलिस ने एसपी सुनील कुमार पांडेय के निर्देशन में सुबह होने से पहले ही तीनों आरिपियों को धरदबोचा।

मामला दर्ज कर किया टीमों का गठन

हाइबे पर हुई इस घटना के बाद सम्बंधित थाना बदरबास में पुलिस ने ट्रक चालक की शिकायत पर से अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया और रात में ही एसपी श्री पांडेय ने  एसडीओपी कोलारस सुजीत सिंह भदौरिया के नेतृत्व में बदमाशों की घेराबंदी के लिए टीमों का गठन किया।गठित की गई टीमों में टीआई बदरवास, टीआर्ई कोलारस, चौकी प्रभारी लुकवासा और इंदार थाना प्रभारी भी शामिल थे और पुलिस की इस सक्रियता का परिणाम ये सामने आया की सुबह होते होते बारदात को अंजाम देने बाले सभी आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया।

No comments

Post a comment

Don't Miss
© all rights reserved
made with by templateszoo