वीडियो हुआ वायरल, यहां देखें ‘बाहुबली द कन्क्लूजन’ का ट्रेलर :video

मुंबई: मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ का ट्रेलर आ गया है. अब लोगों के जहन में सिर्फ एक ही सवाल है कि क्या इस ट्रेलर से उनके सवाल का जवाब मिलेगा कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ?
इस ट्रेलर का सबसे ज्यादा बेसब्री से इंतजार इसलिए हो रहा है कि साल 2015 से लोग सिर्फ इसी सवाल के जवाब में हैं कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा.? ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ में आप देखेंगे कि बाहुबली ऊंचाइयों तक कैसे पंहुचा और कैसे उसके वफादार कटप्पा ने उसे मौत के घाट सुला दिया.
फिल्म के निर्माता ट्रेलर से पहले ही फैंस को इसका मोशन पोस्टर्स और टीजर दिखा चुके है और अब फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था. हाल ही में डायरेक्टर एस. एस. राजामौली ने अपने फेसबुक पेज पर फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. वीडियो में फिल्म के किरदार बाहुबली को देखा जा सकता है.

फिल्म की रिलीज से पहले क्लाइमैक्स लीक ना हो पाए इसलिए डायरेक्टर राजामौली ने ‘बाहुबली: द कनक्लूजन’ के एक, दो या तीन नहीं बल्कि कुल चार क्लाइमेक्स शूट किए हैं. और अब तक ये तय नहीं हुआ कौन सा क्लाइमेक्स फिल्म में दिखाया जाएगा. इस फिल्म की पूरी शूटिंग खत्म होने के बाद इसके बारे में कोई निर्णय लिया जाएगा.

from:
( http://abpnews.abplive.in/bollywood/baahubali-2-the-conclusion-trailer-prabhas-rana-daggubati-ss-rajamouli-578264 )

Post a Comment

Previous Post Next Post