दुनिया में मची खलबली , एक तस्वीर ने उड़ा दिए भारत के नेताओ के होश..

नई दिल्ली : एक तस्वीर जिसे देख भारत के कई नेताओं के होश उड़े हुए हैं. ये तस्वीर है पूर्व अमेरिकी राष्‍ट्रपति बराक ओबामा की 15 साल की बेटी साशा की. आजकल साशा अमेरिका के मेसाचुसेट्स स्‍थ‍ित मारथाज विनेयार्ड के एक सी-फूड रेस्टोरेंट “नैंसी” में नौकरी कर रही हैं.



  • ये रेस्टोरेंट फ्राइड सी-फूड और मिल्‍कशेक परोसता है. साशा की जो तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं उनमे वो इस रेस्टोरेंट में बिल काटती नजर आ रही हैं. उन्होंने एक सामान्य वर्कर की तरह बाकायदा रेस्टोरेंट की यूनिफॉर्म ब्‍लू टीशर्ट, हैट और खाकी पतलून भी पहनी हुई है. एक अन्य तस्‍वीर में वो कम्‍प्‍यूटर में ग्राहकों के ऑर्डर फीड करते हुए भी नजर आ रही हैं.


इक्का-दुक्का नेताओं को छोड़कर भारत में तो पार्षद तक के पोते क्या परपोते भी ऐश की जिंदगी जीते हैं. कई नेताओं के बच्चे बड़ी-बड़ी गाड़ियों में घूमते नज़र आते हैं. कुछ बाहुबलियों के बच्चे तो खुलेआम बंदूकें हवा में लहराते भी मिल जाते हैं. कुछ ही दिन पहले बिहार के एक एमएलसी के बेटे ने सिर्फ इस बात पर एक नागरिक को गोली मार दी थी क्योंकि उसने उसकी एसयूवी को ओवरटेक कर दिया था.

वहीँ दूसरी ओर दुनिया के सबसे अमीर देश अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति की बेटी को एक सामान्य नागरिक की तरह नौकरी करते देख सारी दुनिया हैरान है, देश-विदेश में मीडिया में इस बात की चर्चा हो रही है कि उनके देश के नेताओं को भी इससे सीख लेनी चाहिए और खुद को देश का मालिक समझने की भूल नहीं करनी चाहिए.
copyright- ddbharti.in

Post a comment

0 Comments