राहुल ने पीएम के कपड़ों पर तंज कसते हुए दिखाया अपना फटा कुर्ता और जूता

नई दिल्ली-  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर तीखा हमला किया। राहुल ने आज उत्तराखंड के ऋषिकेश में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी और उनके मंत्री खुद को गांधी से बड़ा ब्रांड मानते हैं। पीएम गरीबों के लिए काम करने की बजाए उद्योगपतियों से ही घिरे रहते हैं।
राहुल ने कहा कि मोदी जी चरखे के साथ फोटो खिंचवाते हैं, लेकिन काम करते हैं उद्योगपतियों के लिए। मोदी जी योग करते हुए फोटो खिंचवाते हैं। पहली लाइन में लोग टकाटक पद्मासन कर रहे हैं, लेकिन मास्टर योगी का पद्मासन नहीं लग पाता। मोदी जी राजनीति तो गरीबों की करते हैं, लेकिन उनके बीच कभी नहीं जाते। उनकी फोटो में कभी गरीब नहीं होते।
राहुल ने पीएम के कपड़ों पर तंज कसते हुए कहा कि मेरा जूता भी फटा है और कुर्ता भी, लेकिन मोदी जी के कपड़े हमेशा दुरुस्त होते हैं। इसके बाद राहुल ने बाकायदा अपना फटा कुर्ता भी दिखाया। राहुल ने कहा कि मोदी जी के मंत्री कहते हैं कि मोदी जी गांधी से बड़े ब्रांड हैं। मोदी जी चाहते हैं कि इस देश में केवल एक व्यक्ति हो। अगले साल रामलीला में हो सकता है कि राम मोदी जी का मुखौटा पहन कर आये और रावण का वध करे।
by- http://hindi.news18.com/

Post a comment

0 Comments