सभी बीएलओ मतदाता पर्ची का वितरण घर-घर जाकर करें - जिला निर्वाचन अधिकारी सेक्टर और बीएलओ की बैठक में दिए निर्देश

 


शिवपुरी|कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी रवींद्र कुमार चौधरी शुक्रवार को करैरा के भ्रमण के लिए पहुंचे। करैरा में सेक्टर अधिकारी और बीएलओ के साथ बैठक की। उन्होंने सभी से चर्चा करते हुए कहा कि हर मतदाता वोट करे, इसके लिए स्वीप गतिविधि आयोजित की जा रही है। इसमें सभी की भागीदारी होना चाहिए। बीएलओ द्वारा मतदाताओं को मतदाता पर्ची वितरण की जाएगी। सभी बीएलओ यह ध्यान रखें कि घर-घर जाकर मतदाता पर्ची का वितरण करना है। और स्वीप गतिविधियों के तहत मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करना है।

बैठक में जिला निर्वाचन अधिकारी ने सभी को निर्देश दिए हैं। सेक्टर अधिकारियों द्वारा मतदान केंद्रों का भ्रमण किया गया है। मतदान केंद्रों पर सभी व्यवस्थाएं होना चाहिए। अभी गर्मी का समय है इसलिए मतदान केंद्रों पर छाया, पेयजल की पर्याप्त व्यवस्था होना जरूरी है। इस बैठक में जिला पंचायत सीईओ उमराव मरावी, एसडीएम करैरा अजय शर्मा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि हमें स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव संपन्न करना है। सभी यह ध्यान रखें और आचार संहिता का पालन होना चाहिए। सभी निर्वाचन की ड्यूटी को गंभीरता से लें और अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें।

Post a Comment

Previous Post Next Post