SHIVPURI | मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने ठकुरपुरा में किया संजीवनी क्लीनिक का भूमिपूजन, संजीवनी क्लीनिक से क्षेत्रवासियों को मिलेगी उपचार में सुविधा




शिवपुरी| खेल एवं युवा कल्याण तकनीकी शिक्षा कौशल विकास एवं रोजगार विभाग मंत्री और शिवपुरी क्षेत्र की विधायक यशोधरा राजे सिंधिया बुधवार को शिवपुरी भ्रमण पर आई। इस दौरान उन्होंने कई स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लिया।

मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने ठकुरपुरा में 25 लाख की लागत से बनने वाले संजीवनी क्लीनिक का भूमि पूजन किया। इस दौरान क्षेत्र की जनता से संवाद किया। संजीवनी क्लीनिक बनने से क्षेत्रवासियों को स्वास्थ्य लाभ मिलेगा। लोगों को बीमारी में उपचार की सुविधा मिलेगी। नागरिकों को इलाज के लिए दूर नहीं जाना पड़ेगा। ठकुरपुरा में आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के हितग्राहियों को भी लाभ वितरित किया। मंच से हितग्राहियों को प्रमाण पत्र दिए। हितग्राहियों ने भी प्रधानमंत्री आवास मिलने पर उन्हें आभार व्यक्त किया। 




कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष राजू बाथम, नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा सहित अन्य जनप्रतिनिधि, क्षेत्रीय पार्षद सहित कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक और बड़ी संख्या में वार्ड के नागरिक उपस्थित थे। कार्यक्रम के दौरान ही उन्होंने वार्डवासियों को बताया कि न केवल संजीवनी क्लीनिक बल्कि थीम रोड से ठकुरपुरा तक की रोड की भी स्वीकृति मिली है। अब जल्द ही रोड भी बनकर तैयार होगी जिससे क्षेत्रवासियों को आवागमन में सुविधा रहेगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post