पल्लेदार की बेटी ने गुम हुआ पर्स लौटाया..! नगदी रुपये, बैंक एटीएम सहित थे आवश्यक कागजात...!पौधा व सम्माननिधि देकर किया सम्मान..!

 


शिवपुरी| ईमानदारी की मिसाल पेश करते हुये  एक पल्लेदार की पुत्री ने दो दिन बाद आज रुपयों ,एटीएम,व अन्य आवश्यक दस्तावेजो से भरा पर्स कॉलेज परिसर में लौटा दिया।इससे पूर्व पर्स मिलने की सूचना उसने पर्स मालिक को पर्स में रखे विजटिंग कार्ड के आधार पर दे दी थी।

जानकारी के अनुसार बृजेश तोमर का पर्स बीते रोज लॉ कॉलेज में परीक्षा के दौरान कही गिर गया था जिसमे नगदी रुपये,बैंक एटीएम सहित अन्य तमाम आवश्यक कागजात थे।इसकी सूचना उन्होंने लॉ कॉलेज  एचओडी  दिग्विजय सिकरवार को दी ।जिन्होंने परीक्षा उपरांत तलाश भी कराया मगर नही मिला।चुकी जानकारी मिलने के बाद कॉलेज कक्षो में दूसरी परीक्षा भी सम्पन्न हो चुकी थी।यह पर्स एम ए की परीक्षा देने आई कोलारस की पिंकी जाटव को मिल गया जिन्होंने पर्स में रखे विजटिंग कार्ड पर अंकित नम्बर के आधार पर इसकी जानकारी पर्स मालिक बृजेश तोमर को तत्काल दी।आज पिंकी ने वह पर्स सुरक्षित रूप से कॉलेज आकर लोटा दिया।पिंकी के पिता गणेशराम जाटव मंडी में पल्लेदारी करते है।





ईमानदारी की मिसाल प्रस्तुत करने पर पर्यावरण प्रेमी बृजेश तोमर ने आज पौधा व सम्माननिधि भेंट कर पिंकी जाटव को कॉलेज केम्पस में प्राचार्य प्रो.महेंद्र कुमार,लॉ एचओडी प्रो.दिग्विजय सिंह सिकरवार के हांथो सम्मानित कराया।कॉलेज प्रशाशन ने पिंकी की इस ईमानदारी की भूरी भूरी प्रशंशा की ओर उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Post a Comment

Previous Post Next Post