मध्यप्रदेश- आनंद उत्सव कार्यक्रम अंतर्गत आयोजित प्रतियोगिता के फोटो एवं वीडियो अपलोड करके जीत सकते हैं पुरस्कार




शिवपुरी| मध्यप्रदेश के ग्रामीण एवं नगरीय क्षेत्रों में 28 जनवरी तक आनंद उत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इन कार्यक्रमों के अंतर्गत सांस्कृतिक तथा परम्परागत खेलकूद की गतिविधियां आयोजित की जाएगी।

इन कार्यक्रमों के फोटो एवं वीडियो के लिए एक प्रतियोगिता आयोजित की गई है। यह प्रतियोगिता आयोजन की गतिविधियों के फोटो/ वीडियो पर आधारित होगी। यह प्रतियोगिता सभी आनंदकों के लिए खुली है। आनंद उत्सव कार्यक्रम से जुड़े नागरिक/आनंदक/आयोजक भी इस प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं।

कोई भी व्यक्ति राज्य आनंद संस्थान की वेबसाईंट पर 05 फरवरी तक आयोजन की फोटो और वीडियो अपलोड कर सकेगा। प्रत्येक प्रतिभागी अधिकतम 3 फोटो एवं 2 वीडियो ही अपलोड कर सकेगा। वीडियो लगभग 2 मिनिट तथा फोटो का साईज 3 एमबी तक का हो सकता है। 

जिस नाम से फोटो/वीडियो अपलोड किया जायेगा, पुरस्कार की राशि उसी व्यक्ति को देय होगी। इन अपलोड किये गये फोटो एवं वीडियो में से तीन उत्कृष्ट फोटो एवं तीन उत्कृष्ट वीडियो का चयन कर पुरस्कृत किया जायेगा। 

जिसमें फोटो में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर 25 हजार रूपए, द्वितीय स्तर पर प्राप्त करने पर 15 हजार रूपए एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने पर 10 हजार रूपए की राशि दी जाएगी। इसी प्रकार वीडियो में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर 15 हजार रूपए एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने पर 10 हजार रूपए की राशि दी जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post