SHIVPURI: आईएमसी चेयरमैन नियुक्त होने पर जानकी सेना संगठन ने किया स्वागत

 



शिवपुरी- अंचल को गौरान्वित करने वाले आईएमसी के नव नियुक्त चैयरमैन भूपेन्द्र सिंह रावत के द्वारा शहर का गौरव बढ़ाया गया है और इसी क्रम में वह जानकी सेना संगठन के वरिष्ठ सदस्य होकर उनका भव्य अभिनंदन पड़ौरा स्थित व्ही.आर.पार्किंग परिसर में किया गया।

 यहां जानकी सेना संगठन के अध्यक्ष विक्रम सिंह रावत ने बताया कि यह बड़े हर्ष की बात है कि हमारे शिवपुरी अंचल को पूरे प्रदेश और देश में रोशन करने का कार्य आईएमसी के चेयरमैन भूपेन्द्र सिंह रावत (पटेल मोटर्स)का होना जानकी सेना संगठन के लिए भी गौरव का विषय है जिसके चलते जानकी सेना संगठन द्वारा अपनी खुशी को जाहिर करते हुए आईएमसी चेयरमैन भूपेन्द्र सिंह रावत का अपने प्रतिष्ठान व्ही आर पार्किंग पर भव्य अभिनंदन किया गया और बधाई शुभकामनाऐं दी गई। 

जानकी सेना संगठन अध्यक्ष विक्रम सिंह रावत ने बताया कि जानकी सेना संगठन के वरिष्ठ सदस्य भूपेंद्र सिंह रावत(पटेल मोटर्स)को मध्यप्रदेश शासन द्वारा संभागीय समस्त आईटीआई का चैयरमेन बनाएं जाने पर संगठन के द्वारा हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई दी और उनका अभिनंदन किया। इस अवसर संगठन के वरिष्ठ संरक्षक यशपाल सिंह रावत(पटेल संस), प्रमोद श्रीवास्तव पत्रकार, अशोक रावत संगठन मंत्री, एवं साथी सदस्य मौजूद रहे जिन्होने आईएमसी चेयरमैन भूपेन्द्र सिंह का माल्यार्पण कर स्वागत सम्मान किया।


Post a Comment

Previous Post Next Post