Latest

latest

मप्र पत्रकार संघ ने किया पत्रकार जगत की नारी शक्ति का सम्मान,जिले की महिला पत्रकारों को किया गया सम्मानित

Friday, 12 March 2021

/ by Durgesh Gupta

 



शिवपुरी। मप्र पत्रकार संघ जिला इकाई शिवपुरी द्वारा बुद्धवार को स्थानीय पटेल पार्क में आयोजित एक कार्यक्रम में शिवपुरी जिले की उन महिला पत्रकारों को सम्मानित किया जो लगातार इस क्षेत्र में अपना नाम रोशन कर रहीं हैं।


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वरिष्ठ पत्रकार प्रमोद भार्गव थे,जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता मप्र पत्रकार संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रजेश तोमर ने की।कार्यक्रम में विशिष्ठ अतिथि लायनेस रुचि जैन थी।कार्यक्रम का सफल संचालन राकेश जैन ने किया।




कार्यक्रम का शुभारंभ माँ सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण और दीप प्रज्ज्वलन से हुआ। स्वागत भाषण देते हुए मप्र पत्रकार संघ के जिला अध्यक्ष अशोक अग्रवाल ने इस कार्यक्रम को करने के उद्देश्य पर प्रकाश डाला,उन्होंने कहा कि आज बड़ी संख्या में नारी शक्ति इस क्षेत्र में आ रही है और अपना नाम रोशन कर रही है।लायनेस रुचि जैन ने नारी शक्ति को लेकर तमाम रचनाओं के माध्यम से अपनी बात रखी।कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष ब्रजेश सिंह तोमर ने अपने ओजस्वी उद्वोद्धन से सदन को बांधे रखा।


मुख्य अतिथि वरिष्ठ पत्रकार प्रमोद भार्गव ने अपने उद्वोद्धन मे आज को पीढ़ी को तमाम टिप्स दिए और कहा कि युवा और महिला पत्रकार पूरी ऊर्जा और ईमानदारी से अपना काम करें यदि उनके सामने कोई कठिनाई और समस्या आती है तो हम सब उनके साथ हैं।कार्यक्रम के अंत मे पत्रकार साथी मनीष भारद्वाज की माँ के निधन पर दो मिनट का मौन रखा गया।कार्यक्रम में जिले भर के तमाम पत्रकार मौजूद रहे।


ये हुई सम्मानित


आज के कार्यक्रम में जिन महिला पत्रकारों को सम्मानित किया गया उनमें पूनम पुरोहित,शालू गोस्वामी,निशि भार्गव,मनीषा वर्मा,मनिका शर्मा,समीक्षा भार्गव,खुशबू शिवहरे,पल्लवी शर्मा,प्रियंका सिकरवार शामिल रहीं, इन सभी को पुष्प गुच्छ के साथ साथ सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया।

No comments

Post a comment

Don't Miss
© all rights reserved
made with by templateszoo