Latest

latest

SHIVPURI: फिल्म 'फिंगर क्रॉस' का सिंधिया स्टेडियम में हुआ मुहूर्त

Wednesday, 27 January 2021

/ by Durgesh Gupta




 शिवपुरी- 'दासदेव, मदारी, सिमरन और कई अन्य लोगों के निर्माता, श्री संजीव कुमार की अध्यक्षता में शितारा सिनेविजन प्रोडक्शन, साथ ही श्री रणधीर कुमार ने अपनी फीचर फिल्म फिंगर्स को एमपी के खूबसूरत राज्य शिवपुरी में फिल्माया है।




माधवराव सिंधिया क्रिकेट अकादमी और स्टेडियम में 27 जनवरी को फिल्म के मुहूर्त का उद्घाटन और मुख्य अतिथि के रूप में श्री मूलचंद पंवार, आईजी सीआरपीएफ , सी.सी.एफ. वाय.पी.सिंह सहित जिले के कई गणमान्य लोगों की मौजूदगी और मुख्य अतिथि के रूप में श्री राजेश सिंह चंदेल एसपी शिवपुरी ने आशीर्वाद दिया।








फिल्म मध्यप्रदेश में स्थापित एक युवा कॉमेडी ड्रामा है, जिसे राष्ट्रीय पुरस्कार के विजेता और प्राप्तकर्ता श्रीराम डाल्टन द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, जो वास्तव में मध्यप्रदेश की खूबसूरती को विशेष रूप से शिवपुरी और उसके आसपास के क्षेत्रों के साथ मध्यप्रदेश के सभी सौंदर्य को लुभाने के लिए एकदम सही व्यक्ति है । फिल्म के रंगीन और प्रतिभाशाली कलाकार फिल्मों और वेब शो और सूर्या शर्मा (वीरे दी वेडिंग, अंदेकी, और बंधकों), अनश बागरी (लव का पंगा, तफ्री और वेलपंथी), भदेसल सिंह साहनी (उडता पंजाब, से मिलकर बने हैं) कमांडो, और गोल्ड), शालिनी पांडे (गुजराती फिल्में जैसे रचना नो डब्बू और लास्ट चांस और बहुत लोकप्रिय लघु फिल्म द्वंद है और दासदेव और गया पे डॉन जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं), अनासता हमोलका (उडता पंजाब, सथिर, और बोस) , राहुल कुमार (3 इडियट्स, ओमकारा और बंदिश डाकू), और आकाशदीप अरोड़ा (यूआरआई, मिर्जापुर, इनसाइड एज),।


फिल्म के मुहूर्त और महत्वपूर्ण हिस्से की शूटिंग माधवराव सिंधिया क्रिकेट अकादमी और स्टेडियम में की जा रही है, जिसमें एम .पी. सरकार के माननीय खेल मंत्री, श्रीमंत महाराज का आशीर्वाद है।


यह फिल्म मध्य प्रदेश फिल्म नीति के तत्वावधान में और मध्य प्रदेश पर्यटन बोर्ड, शिवपुरी जिला प्रशासन और मध्य प्रदेश पर्यटन महासंघ के सक्रिय सहयोग से श्री अरविंद सिंह तोमर की अध्यक्षता में बनाई जा रही है। वे सभी राज्य की प्राकृतिक सुंदरता के साथ रचनात्मकता को समाहित करने की अनुमति देने में बेहद सहयोगी और सच्चे सहयोगी रहे हैं।


हमारे लाइन प्रोड्यूसर श्रीअनिल पाटिल ने इन सब के माध्यम से अपनी शानदार कारीगरी से इसे संभव बनाने में मदद की है।


फिल्म के निर्माता श्री संजीव कुमार कहते हैं, "मैं जिला कलेक्टर, शिवपुरी के पुलिस अधीक्षक और उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि, आईजी सीआरपीएफ, और अन्य गणमान्य लोगों को उनकी उपस्थिति के साथ अवसर प्रदान करने के लिए बहुत आभारी हूं"


"मैं उनके समर्थन के साथ आशान्वित हूं और एमपी पर्यटन बोर्ड के समग्र मार्गदर्शन से फिल्म का निर्माण एक सहज और सफल यात्रा होगी।" - फिल्म के निर्माता श्री रणधीर कुमार को जोड़ा


उनके निरंतर समर्थन और आशीर्वाद से टीम को इस मनोरंजक परियोजना की सफलता के माध्यम से मध्य प्रदेश की ईथर शांति और सुंदरता का प्रतिनिधित्व करने की उम्मीद है

No comments

Post a comment

Don't Miss
© all rights reserved
made with by templateszoo