सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए कोरोना योद्धाओं के लिए जिलाधीश को भेंट की पीपीई किटें






-राजमाता विजया राजे सिंधिया सेंटर फॉर डवलपमेंट ट्रस्ट द्वारा की गई प्रदान 

-पीपीई किट में 95 मास्क,ग्लोव्स,चश्मा,फेस शील्ड शामिल 

- शिवपुरी जिले में स्थानीय कारीगरों द्वारा निर्मित उच्च गुणवत्ता और मानकों के अनुरूप की तैयार

शिवपुरी ब्यूरो। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर शिवपुरी जिले में स्थानीय कारीगरों द्वारा निर्मित उच्च गुणवत्ता और मानकों के अनुरूप तैयार आईएसओ पीपीई किट जिला प्रशासन को कोरोना वारियर्स हमारे डॉक्टर्स, नर्सिंग स्टाफ,और पुलिसकर्मियों की सुरक्षा को दृष्टिगत रखकर राजमाता विजया राजे सिंधिया सेंटर फॉर डवलपमेंट ट्रस्ट द्वारा पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया के निर्देशन में भेंट की गई। 

किट के साथ ही सबसे उपयुक्त 95 मास्क,ग्लोव्स,चश्मा,फेस शील्ड ट्रस्ट द्वारा शिवपुरी कलेक्ट्रट में जिला कलेक्टर श्रीमती अनुग्रह पी आईएएस, एस पी राजेश सिंह चंदेल आईपीएस एवं सीएमएचओ अर्जुन लाल शर्मा को भेंट की। 


कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में लगातार पिछले दो माह से मानव सेवा के लिए समर्पित राजमाता विजया राजे सिंधिया सेंटर फॉर डवलपमेंट ट्रस्ट की अध्यक्ष शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया द्वारा हर घर में चूल्हा जले, भूखा कोई भी न सोए इस संकल्प को लेकर सेवा कार्य में लगातार अपनी सेवाएं दे रहे हैं। 

भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम व नगर मंडल अध्यक्ष विपुल जैमनी ने कहा कि कोरोना महामारी में आईसोलेशन वार्ड में अपनी जान हथेली पर रखकर कार्य कर रहे कोरोना योद्धाओं को शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया द्वारा कोरोना से बचाव के लिए पीपीई किटें कलेक्टर अनुग्राह पी को प्रदान की। किटों का वितरण करना एक सराहनीय कदम हैं साथ ही विधायक यशोधरा राजे सिंधिया का  आत्मीय लगाव का प्रतीक हैं। 

कर्मचारियों को किट दी गई इनके अलावा सभी पुरुष, सफाई कर्मचारियों को भी किट दी गई। कोरोना से बचाव के लिए सभी कर्मचारी पी पी ई किट पहन कर कार्य करेंगे। सीएमएचओ अर्जुन लाल ने बताया कि कोरोना वॉरियर्स की सुरक्षा के लिए शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया के सहयोग से पीपीई किटों आज जिलाधीश कार्यालय में जिलाधीश अनुग्राह पी को प्रदान की गई जिनका उपयोग हमारे स्वास्थ्य कर्मचारी ले सकेंगे। 

इस अवसर पर जिला अस्पताल के साकेत सक्सेना इस पहल को कोरोना वॉरियर्स की सुरक्षा व मनोबल को बढ़ाने वाली बतलाया तथा उनका आभार व्यक्त किया। राजमाता विजयाराजे सिंन्धिया ट्रस्ट की ओर से पीपीई किट भाजपा जिलाअध्यक्ष  राजू बाथम, मंडल अध्यक्ष विपुल जैमिनी, राजेन्द्र शिवहरे, कप्तान यादव की उपस्थित में भेंट की गई। 

लॉक डाउन पीरियड के मद्देनजर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए किट चुनिंदा लोगों की उपस्थित में प्रदान की गई। जिला अस्पताल और प्रशासन की जरुरतनुसार जितनी भी किटें आवश्यक होगी, ट्रस्ट उन्हें उपलब्ध करवाने के लिए कृत संकल्पित है।

Post a comment

0 Comments