Latest

latest

शाहिद कबूतर और मोहसिन कचौड़ी सहित 5 पर रासुका, कबूतर और कचौड़ी ने पुलिस पर किया था हमला..

Wednesday, 8 April 2020

/ by Durgesh Gupta



यह इमेज प्रभासाक्षी डॉट कॉम से प्रकाशित हैं


भोपाल। भोपाल में टोटल लॉकडाउन का उलंघन और पुलिस पर जानलेवा हमला करने के जुर्म में कबूतर और कचौड़ी पर रासुका (राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) की कार्यवाही की गई है। इस मामले में कबूतर और कचौड़ी सहित पुलिस ने पाँच और लोगों को अभियुक्त बनाया गया है। इनमें शाहिद कबूतर, मोहसिन कचौड़ी समेत पांच बदमाशों के नाम हैं। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने इस मामले में ट्वीट कर कहा-"कबूतर" हो या "कचौड़ी", किसी को बख्शा नहीं जाएगा। 

इसके एक घंटे बाद तलैया थाना पुलिस ने पांचों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।हालांकि तलैया थानापुलिस से जब भास्कर ने पूछा तो पहले उन्होंने इसकी जानकारी नहीं होने की बात कही थी। मगर, एक घंटे बाद अपनेही ट्वीट को रीट्वीट करते हुए मुख्यमंत्रीने इसकी पुष्टि कर दी।

सोमवार की रात पुराने शहर में सिपाहियों नेलॉकडाउन में घूम रहेलोगों को घर में रहने की सलाह दी थी, तभी वहां कुछ लोगों ने पहले पत्थर चलाए, फिर चाकू से हमला कर दिया था।एक सिपाही के बाएं हाथ और दूसरे के बाएं कंधे पर चाकू लगा था।

एक घंटे बाद हो गई गिरफ्तारी

मुख्यमंत्री नेघटना की निंदा करते हुए मंगलवार सुबह 11 बजे ट्वीट किया। इसके एक घंटे बाद दोपहर 12 बजे तलैयापुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पांचों आरोपी इलाके के कुख्यात बदमाश हैं।मुख्यमंत्री ने आरोपियों पर एनएसएके तहत सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे। 

सीएम का कहना था किइंदौर के बाद भोपाल में ये घटना हुई है। बदमाश समझ लें- ऐसे समय में हम किसी को छोड़ने वाले नहीं हैं, कानून का पालन नहीं करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।


लॉकडाउन में घर रहने काे कहा तो पुलिस वालों को चाकू मारे थे


इतवारा में सोमवार देर रात दो शातिर बदमाशों ने साथियों के साथ मिलकर पुलिस पर चाकू से हमला कर पथराव कर दिया था। हमले में तलैया थाने के दो सिपाही घायल हुए थे। पुलिस के मुताबिक, रात करीब 11 बजे इतवारा इलाके के रसीदिया स्कूल के पीछे शामद मस्जिद के पास करीब 20 युवक झुंड बनाकर घूम रहे थे।

पुलिस ने उन्हें समझाइश दी और उन्हें घर लौटने को कहा तो भीड़ में शामिल शातिर बदमाश शाहिद कबूतर, मोहसिन कचौड़ी और उसके साथियों ने पुलिस पर चाकू से हमला कर दिया। इसमें तलैया थाने के सिपाही लक्ष्मण यादव के बाएं कंधे और सतीश कुमार के बाएं हाथ में चाकू लगा था। बताया गया कि शाहिद कबूतर और मोहसिन कचौड़ी का आपराधिक रिकॉर्ड है।

No comments

Post a comment

Don't Miss
© all rights reserved
made with by templateszoo