सेंट बैनेडिक्ट स्कूल की बस ने छात्र को कुचला, स्कूल प्रबंधन की लापरवाही के चलते मासूम जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। - samay khabar

ताजा खबरों के लिए FB पेज को Like करे

सेंट बैनेडिक्ट स्कूल की बस ने छात्र को कुचला, स्कूल प्रबंधन की लापरवाही के चलते मासूम जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

Share This
स्कूल बस के नीचे आया छात्र । कक्षा दो का छात्र है सार्थिक चौहान । गम्भीर हालात में ग्वालियर रेफर । सेंट बेनिडिक्स स्कूल केम्पस की घटना । सेंट बेनिडिक्स स्कूल में इसी प्रकार की दूसरी बार घटित हुई है घटना ।
शिवपुरी। यह खबर जिला प्रशासन के गाल पर तमाचा जैसी है। इस खबर में पूरी तरह से प्रशासन की लापरवाही का नतीजा एक मासूम को भुगतना पड़ा। इस लापरवाही के चलते मासूम जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। उसके बावजूद भी प्रबंधन की लापरवाही तो देखो छात्र को चिकित्सा मुहैया कराना तो उचित नहीं समझा अपितु इस हादसे के सबूतों को मिटाने में जुट गए और पुलिस स्कूल प्रबंधन की चाय पार्टी में उलझी रही।
की

जानकारी के अनुसार सेंट बैनेडिक्ट स्कूल का छात्र सार्थिक चौहान कक्षा 2 में सेंटेबैनिडक्ट स्कूल में पढ़ाई करता है। यह छात्र इंद्रा कॉलोनी का बताया गया है। जो स्कूल से छुट्टी के दौरान अपने दोस्तों के साथ स्कूल बस में सवार हो रहा था। बस में चढ़ते समय अचानक ड्रायवर ने बस चला दी। जिससे छात्र संतुलन खो बैठा और बस छात्र के सिर पर चढ़ गई। 



इस हादसे में बस संचालक और स्कूल प्रबंधन की लापरवाही ने तो हद ही कर दी। प्रबंधन ने उक्त छात्र को देखना उचित नहीं समझा अपितु इस हादसे के निशानों को मिटाने खून को साफ करने में जुट गया। हादसे की सूचना मिलते ही छात्र के परिजन तत्काल एमएम हॉस्पीटल पहुंचे और घायल छात्र की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे ग्वालियर रैफर कर दिया।




इनका कहना है
हां यह दुखद घटना है कि इस हादसे में मामले की जांच कराता हूं। अगर इस घटना के लिए चालक दोषी पाया गया तो हम उसका लाईंसेस निरस्त करने की कार्यवाही करेगें।
विक्रमजीत सिंह कंग,
आरटीओ शिवपुरी।

No comments:

Post a comment

Pages