ऑटो चालक छात्रो को अनाधुंध बैठालकर , आटो का पाईप टूटा: बड़ा हादसा टला



मंगलवार की सुबह चलती आटो का पाईप टूटा: बड़ा हादसा टला


सिरसौद:  आर्दश ग्राम सिरसौद मे ओवरलोड वहानो पर कार्यवाही ना होना एक बड़े हादसे को न्यौता देने के बराबर है हाल ही मे कुछ दिनो पहले एक आटो पलटने से एक नवयुवक की दर्दनाक मौत हुई थी और वही फोरलेन शिवपुरी पर भी खांती मे आटो पलटने से  एक दर्जन से आधिक  आटो मे सवार लोग घायल हुए थे और वही आमोला क्रमांक 1 मे एक 10 साल की बच्ची आंगन मे खेल रही तभी ओवरलोड आटो चालक से अनियंत्रित होकर बच्ची पर पलट गया था जिससे उस मासूम की भी दर्दनाक मौत हुई थी इतने हादसे होने के बाद भी  आटो चालको दृरा ओवरलोड आटो को ले जाने का रवैया चरम पर है ! प्रशासन के नियमो को खुटिया पर टांग कर दिनदहाड़े अंधाधुंध आटो मे बैठालकर मौत का सफर तय करवाते नजर आ रहे है ! वही प्रशासन इन ओवरलोड  आटो पर चुप्पी साधे बैठा हुआ है ! वही  आटो चालक ओवर लोड़ वहान लोगो की मजबूरी का फायदा उठाकर साथ-साथ  10 किलोमीटर के अंतर्गत मनमर्जी का किराया वसूल रहे !

मंगलवार की सुबह चलती हुई आटो का टूटा पाईप छात्र बचे चोटिल होने से ! टला एक बड़ा हादसा

हर रोज की तरह ओवरलोड होकर जाने वाले आटो वहानो मे से आज सुबह करीब  6 बजे छात्र छात्रओ को अंधाधुंध बैठालकर करैरा की ओर जा रहा था तभी अजनाक आटो के पीछे के हिस्से पर खड़े छात्रो ज्यादा के वजन से पाईप टूट गया और तबतक चालक आटो को काबू मे कर पता तबतक  छात्र चलते हुए आटो मे से  एक एक सड़क पर गिरकर नीचे आ गये !  जिसमे कुछ छात्रो को चोटे भी आई और तबतक लोग आटो तक पुहच पाते तबतक आटो चालक उन छात्रो को जबर्दस्ती  बैठालकर करैरा की ओर निकाल गया ! वही आटो चालक ट्रैफिक नियामु की धज्जिया उड़ाते हुए  सुबह होते ही तीन सवारी पास आटो मे  छात्र छात्रओ की मजबूरी का फायदा उठाकर अनाधुंध तरीके से बैठालकर मनमर्जी किराया बसूलते है इतने हादसे के बाद भी आटो चालको का ओवरलोड़िंग का रवैया दिन दहाड़े बना हुआ है जो एक बड़े  हादसे को न्यौता दे रहा है !

यहाँ से चलते है ओवरलोड़िंग वहान

सिरसौद कुरयाना बस स्टैंड से करैरा, खोड़,नवली, बरौदी ,दरगंवा, शाजापुर, सलैया, टोड़ा, सिरसोना, बरौड़ा, बरौदी, सिलानगर, आमोला, भौंती,  की ओर ओवरलोड वहानो की अवगवन चरम पर है जहा ओवरलोड़ वहान ट्रैफिक के रूल्स की दिन दहाड़े धज्जिया उड़ाते नजर आ रहे है !

Post a comment

0 Comments