खुशखबरी -अब आ गया jio का सस्ता प्लान , खूब चलाओ इंटरनेट



अब 309 रुपए वाले प्लान में कंपनी आपको रोजाना , 1GB का हाई स्पीड डाटा के साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दे रही है. इस प्लान में अनलिमिटेड मैसेज करने की भी सुविधा है.


नई दिल्ली : रिलायंस जियो Reliance Jio के उपभोक्ताओं के लिए कंपनी फिर से खुशखबरी लेकर आई है. कंपनी ने अपने सबसे पुराने प्लान 309 रुपए को एक बार फिर से ग्राहकों के लिए पेश कर दिया है. इस प्लान को जियो की तरफ से कुछ समय पहले बंद कर दिया गया था. अब इसे पहले के मुकाबले कुछ बदलाव के साथ लाया गया है. टेलीकॉम मार्केट में छिड़े प्राइस वार के बीच Reliance Jio इस समय अपने यूजर्स को नए-नए प्लान से आकर्षित करने की कोशिश कर रहा है.


अब 309 रुपए वाले प्लान में कंपनी आपको रोजाना 1GB का हाई स्पीड डाटा के साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दे रही है. इस प्लान में अनलिमिटेड मैसेज करने की भी सुविधा है. लेकिन अब इस प्लान की वैधता 49 दिन की है, जबकि पहले इसकी वैधता 84 दिन थी. यदि आपकी 1GB हाई स्पीड डाटा की लिमिट क्रास हो जाएगी तो इंटरनेट चलता रहेगा, लेकिन इस दौरान आपको 64kbps की स्पीड मिलेगी.


इसके अलावा कंपनी ने हाल ही में डाटा की ज्यादा खपत वालों के लिए खास प्लान पेश किया है. नए प्लान में यूजर को 350GB हाई स्पीड डाटा दिया जाएगा. इस प्लान की वैधता भी 360 दिन है. यदि आई हाई स्पीड डाटा नियत अवधि 360 दिन से पहले खत्म हो जाता है तो आपके मोबाइल पर सर्फिंग बंद नहीं होगी और इस पर अनलिमिटेड इंटरनेट चलता रहेगा.


इस पर भी इंटरनेट की स्पीड कम होकर जरूर 64kbps तक रह जाएगी. इस प्लान में भी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही अनलिमिटेड मैसेज की भी फैसेलिटी कंपनी की तरफ से दी जा रही है. इस प्लान में जियो के सभी एप को आप 360 दिन तक फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं.


Post a Comment

Previous Post Next Post