Latest

latest

Jio ने 0 रुपये वाले फोन के लिए शुरू किये रजिस्ट्रेशन ,कैसे करे रजिस्ट्रेशन?? ,जानिए ...

Saturday, 2 September 2017

/ by Durgesh Gupta


 देश भर में फ्री इंटरनेट सेवा देने के बाद कल जियो ने फिर एक बड़ा धमाका किया. ग्राहकों को जिसकी उम्मीद थी उसी चिर-परिचित अंदाज में कल मुकेश अंबानी ने अपने नए जियोफोन को देश में पेश किया और प्रभावी कीमत बताई 0 रुपये. जैसे ही कीमत का खुलासा किया गया हॉल में मौजूद सभी लोग दंग रह गए और चारों ओर जियो-जियो के नारे लगने लगे.

ऐसे में अगर आप भी इस फोन को अपना बनाना चाहते हैं तो इसके लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया गया है.
यानी प्री-बुकिंग से पहले ही ग्राहक इस फोन के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, इसके लिए आपको jio.com पर जाना होगा. जियो ने ग्राहकों की डिटेल लेना शुरू कर दिया है. रजिस्टर करने के लिए आपको पहले वेबसाइट में जाना होगा, फिर 'इंडिया का स्मार्टफोन जियोफोन' वाले पेज में आने के बाद 'किप मी पोस्टेड' में क्लिक करना होगा.
इसमें क्लिक करने के बाद ग्राहकों को रजिस्ट्रेशन के लिए अपनी जानकारियां भरनी होगी. इसमें मोबाइल नंबर, ई-मेल और फोन नंबर जैसी जानकारियां शामिल हैं. ये जानकारियां भरते ही मुहैया कराए गए नंबर पर एक मैसेज आएगा. जिसमें लिखा होगा कि जियो टीम आप से जल्द संपर्क करेगी, मैसेज आने के बाद आपको मेल ID पर एक मेल आएगा. इसमें कंपनी की ओर से कॉल आने का समय बताया जाएगा.
ये फोन टेस्टिंग के लिए बीटा में 15 अगस्त से उपलब्ध होगा, वहीं इसकी प्री-बुकिंग 24 अगस्त से की जा सकती है. जो भी यूजर इसे प्री-बुक करेंगे उन्हें ये फोन पहले-आओ पहले-पाओ आधार पर 1 सितंबर से उपलब्ध कराया जाएगा. इसके लिए कंपनी ने अलग-अलग डेटा पैक का ऑफर दिया है. इसमें ग्राहक 153 रुपये का एक महीने वाला प्लान ले सकते हैं. जिसमें फ्री वॉयस, SMS, अनलिमिटेड डेटा और जियो ऐप्स एक्सेस फ्री में दिए जाएंगे

No comments

Post a comment

Don't Miss
© all rights reserved
made with by templateszoo