मप्र पत्रकार संघ का संभागीय सम्मेलन कल वरिष्ठ पत्रकारों का होगा सम्मान


ग्वालियर/मुरैना। आए दिन पत्रकारों पर दर्ज हो रहे झूठे प्रकरणों पर अंकुश लगाने, पत्रकारों को सुरक्षा दिलाने के लिए शीघ्र पत्रकार सुरक्षा अधिनियम लागू कराने, पत्रकारों की कलेक्टर द्वारा त्रेमासिक बैठक शीघ्र चालू कराने एवं सरकार द्वारा लघु समाचार पत्रों के साथ भेदभावपूर्ण नीति पर रोक लगाने के लिए मध्यप्रदेश पत्रकार संघ का संभागीय सम्मेलन 3 /9/ 2017 रविवार को अग्रवाल सेवा सदन एबी रोड, मुरैना में सुबह 11 बजे आयोजित किया गया है।
संभागीय सम्मेलन में मुरैना सांसद अनूप मिश्रा, प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्र रुस्तम सिंह, विधायक सूबेदार राजौधा, बलवीर दण्डोतिया, सतपाल सिंह सिकरवार को अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है। इस मौके पर संघ के प्रांतीय अध्यक्ष सुरेन्द्र माथुर एवं संघ के संस्थापक महासचिव राजेश शर्मा विशेष रूप से मौजूद रहेंगे। यह जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश पत्रकार संघ के संगठन सचिव राज दुबे ने बताया है कि संभागीय सम्मेलन में अंचलभर के पत्रकारों को आमंत्रित किया गया है। जिसमें भिण्ड, मुरैना, दतिया, शिवपुरी, गुना सहित तहसील स्तर के पत्रकार अपनी समस्याओं के निराकरण कराने के लिए कार्यक्रम में भागीदारी करेंगे। श्री दुबे ने बताया कि संभागीय सम्मेलन का दायित्व प्रदेश सचिव महेश शर्मा, संगठन सचिव सतेन्द्र शर्मा एवं संयुक्त सचिव आनंद त्रिवेदी को सौंपा गया है।
श्री दुबे ने बताया कि सम्मेलन में वरिष्ठ पत्रकार डॉ. राम विद्रोही, डॉ. केशव पाण्डे, राकेश अचल, डॉ. सुरेश सम्राट एवं सुरेश दण्डोतिया सहित 21 मूर्धन्य पत्रकारों का सम्मान किया जाएगा। श्री दुबे ने मध्यप्रदेश पत्रकार संघ द्वारा आयोजित संभागीय सम्मेलन में पत्रकार साथियों से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की है।

Post a comment

0 Comments