'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर ने कहा- इस फील्ड में नहीं थे माहिर


क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर बचपन की एक फोटो शेयर की है। तेंदुलकर ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'मैं इस फील्ड में कभी अच्छा स्कोरर नहीं रहा।
मास्टर ब्लास्टर की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है। इस फोटो पर खबर लिखे तक 20 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। इसके अलावा करीब दो हजार लोगों ने तेंदुलकर की फोटो को रिट्वीट किया है। 678 लोगों ने इस पर रिप्लाई करके सचिन की तारीफों के पुल बांधे हैं।

ये भी पढ़ें : सचिन तेंदुलकर के 'घर' पर चलेगा बुलडोजर
तेंदुलकर इस फोटो में चार-पांच साल के दिखाई दे रहे हैं और उनके हाथ में एक किताब भी है। सचिन की किताब पढ़ते हुए यह तस्वीर पहली बार सामने आई है। यूजर्स का मानना है कि अगर सचिन में पढ़ाई में अच्छे होते तो दुनिया अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में शतकों का शतक नहीं देख पाती। कुछ यूजर्स ने भगवान का शुक्रिया अदा किया है कि सचिन पढ़ाई में अव्वल नहीं थे। इसी तरह से कई लोगों ने सचिन की तारीफ की है और क्रिकेट जगत में उन्हें मिस करनी की बात कही है। 

बता दें कि तेंदुलकर ने 2013 में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया था। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में खेला, जो उनके करियर का 200वां टेस्ट मैच भी रहा। सचिन इंटरनेशनल क्रिकेट में शतकों का शतक लगाने वाले पहले क्रिकेटर हैं। उनके नाम कई विश्व रिकॉर्ड दर्ज हैं।

Post a comment

0 Comments