दर्दनाक हादसा -बरात में शामिल होने जा रहे जीजा -साले की मौत ,बिना शादी के लौटी बरात



इंदौर। खरगोन के ग्राम कोड़ियाखाल में बरात में जा रहे जीजा-साले की बस की चपेट में आने से मौत हो गई। जबकि बहन गंभीर रूप से घायल बहन अस्पताल में भर्ती है। इन तीनों के अलावा बाकी बराती आयशर गाडी में सवार थे, इस दर्दनाक हादसे के चलते बरात बिना शादी के रास्ते से ही लौट गई।



- घटना सोमवार को इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर रुद्राक्ष ढाबे के पास हुई। छैगांव माखन अस्पताल आए कुछ लोगों ने बताया बरात बुरहानपुर के ग्राम जामठी से देशगांव के पास कोड़ियाखाल गांव जा रही थी।
- गांव से बरात आयशर वाहन से रवाना हुई। वाहन में जगह नहीं होने के कारण गांव के गोरेलाल पिता इंदरसिंह, नौसी पति गोरेलाल तथा धनसिंह पिता कनियार एक बाइक पर सवार होकर बरात में शामिल होने जा रहे थे।
- बरात का वाहन भी उनके आगे चल रहा था। छैगांव माखन से कुछ ही दूर रुद्राक्ष ढाबे के पास अचानक उनकी बाइक इंदौर से आ रही बस क्रमांक MP09FA3707 में घुस गई। दुर्घटना में गोरेलाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।- देशगांव चौकी पुलिस ने घायल धनसिंह और उसकी बहन नौसी को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल भेजा। यहां धनसिंह ने भी दम तोड़ दिया। नौसी बाई की हालत गंभीर बताई जा रही है।
दुर्घटना के बाद बरात छैगांव माखन से ही वापस जामठी के लिए लौट गई। देशगांव चौकी प्रभारी मोनिका कुमरे ने बताया बस चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर गाडी जब्त कर ली गई है।

Post a comment

0 Comments