Latest

latest

करैरा कांग्रेस विधायक शकुंतला खटीक पर मामला दर्ज

Tuesday, 13 June 2017

/ by Durgesh Gupta

करैरा। जिले के करैरा थाना क्षेत्र में बीते रोज मुख्यमंत्री का पुतला दहन करने के मामले में पुलिस ने करैरा विधायिका और कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष पर शासकीय कार्य में बाधा की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। यह मामला पुलिस ने जांच के बाद पर से किया है। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने विधायिका के घर जाकर गिरफ्तार करने के लिए पुलिस भी पहुंची परंतु विधायिका घर पर नहीं होने के चलते पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी। पुलिस विधायिका को गिरफ्तार करने के प्रयास में लगी हुई है।



विदित हो कि मध्यप्रदेश के मंदसौर काण्ड के विरोध में बीते 8 जून को करैरा में कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान पुलिस से उलझी करैरा कांग्रेस की विधायिका शकुंतला खटीक और ब्लॉक काग्रेस के अध्यक्ष बीनस गोयल ने अपने समर्थकों के साथ एसडीओपी कार्यालय के बाहर मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया था।


इस पुतला दहन के बाद से पुलिस ने पुतले की आग को बुझाने के लिए फायर बिग्रेड़ से पानी डाल कर पुतले को बुझाया था। जिसे लेकर काग्रेंस विधायिका अपना आपा खो बैठी और थाने के सामने ही अपने समर्थकों को थाने में आग लगाने के लिए उकसाने लगी। साथ ही सरेआम थाना प्रभारी को अपशब्द कहने लगी।


इस मामले की पूरी वीडियो रिकॉडिग लगातार सोशल साईड़ पर बायरल हो रही थी। यह वीडियों एक के बाद एक लगातार तीन वीडियो वायरल हुई जिसमें विधायिका अपने समर्थकों को थाने में मिट्टी का तेल डालकर आग लगाने की कह रही थी। जिसपर पुलिस ने आज बलबा,आगजनी के लिए उकसाना,लोक सेवक के काम में व्यबधान डालना,लोक सेबक के साथ अभद्रता,अपमान की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।


इनका कहना है-

हां हमने जांच पर से विभिन्न धाराओं मे विधायिका शकुंतला खटीक,ब्लॉक काग्रेस अध्यक्ष बीनस गोयल सहित अन्य पर मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में और जांच की जा रही है। जिसमें और लोगों पर भी मामला दर्ज होगा। जो जांच में सामने आएंगे। फिलहाल गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

अनुराग सुजानिया आईपीएस , एसडीओपी करैरा


No comments

Post a comment

Don't Miss
© all rights reserved
made with by templateszoo