छात्रा से ज्यादती के आरोप में जेलर का बेटा गिरफ्तार

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल  में जेलर के बेटे पर 10वीं की छात्रा से रेप का आरोप लगा है. आरोपी इंजीनियरिंग का छात्र है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

जेलर पन्ना लाल प्रजापति जबलपुर सेंट्रल जेल में पदस्थ हैं. उनका भोपाल के करोंद इलाके में घर है. जेलर का बेटा तरूण प्रजापति प्राइवेट कॉलेज में इंजीनियरिंग का छात्र है.

बताया जा रहा है कि तरूण प्रजापति बहला फुसलकर दसवीं की छात्रा को घर लाया और उसके साथ जबरदस्ती की. आरोपी तरूण प्रजापति ने छात्रा को जान से मारने की धमकी दी थी.

घटना के कुछ दिनों के बाद छात्रा से फिर आरोपी ने जबरदस्ती करने की कोशिश की, तो छात्रा ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों की दी. छात्रा के परिजन की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी तरूण प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी तरूण के घर में छात्रा किराए से रहती थी, लेकिन 15 दिन पहले ही उसके परिजनों ने मकान खाली कर दिया था.

आरोपी छात्रा को कई दिनों से परेशान कर रहा था. यही देखकर परिजनों मकान खाली कर दिया. मकान खाली करने के बावजूद आरोपी ने छात्रा का पीछा नहीं छोड़ा और उसे बहला फुसलकर अपने साथ घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

महिला थाना पुलिस ने आरोपी तरूण को गिरफ्तार कर उसका मेडिकल कराया. पुलिस ने आरोपी तरूण को न्यायिक हिरासत में भोपाल सेंट्रल जेल भेज दिया है.

Post a comment

0 Comments