Latest

latest

फ़िल्मी दुनिया के सुपर स्टार रजनीकांत को हाजी मस्तान के ,बेटे,ने दी धमकी

Saturday, 13 May 2017

/ by Durgesh Gupta
गैंगस्टर के मुंहबोले बेटे सुंदर शेखर ने रजनीकांत को धमकी दी है।


सुपरस्टार रजनीकांत को कभी मुंबई पर राज करने वाले डॉन हाजी मस्तान के मुंहबोले बेटे से धमकी मिली है. दरअसल रजनीकांत की अपकमिंग का नाम 'गॉडफादर' है, जो माना जा रहा है कि देश के पहले डॉन और तस्कर हाजी मस्तान के जीवन के ऊपर बनाई जा रही है.

इसी को लेकर गैंगस्टर के मुंहबोले बेटे सुंदर शेखर ने रजनीकांत को धमकी दी है. सुंदर ने कहा है कि अगर फिल्म में तथ्य बिगाड़ें गए तो वो उन्हें (रजनीकांत) छोड़ेंगे नहीं. आपको बता दें कि शेखर भारतीय अल्पसंख्यक सुरक्षा महासंघ के चेयरमैन हैं.

सुंदर ने रजनीकांत को एक वीडियो के जरिए धमकी भरा संदेश भेजा है और ये खूब वायरल भी हो रहा है. उन्होंने वीडियो में कहा है कि फिल्म में हाजी मस्तान की असल कहानी होनी चाहिए न कि मनगढ़ंत. अगर फिल्म में कुछ आपत्तिजनक तत्व पाया गया तो मेरी पार्टी के सदस्य और मैं रजनीकांत को छोड़ेंगी नहीं.

सुंदर ने आगे कहा कि मेरे गॉडफादर एक लोकप्रिय राष्ट्रीय नेता हैं और आप उनका का चित्रण स्मगलर और अंडरवर्ल्ड डॉन के रूप में कर रहे हैं, जोकि गवारा नहीं हैं. इससे पहले हाजी मस्तान के जीवन पर बॉलीवुड फिल्म 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' बनी थी, जिसमें अजय देवगन ने हाजी का किरदार निभाया था.


साभार हिंदी.फस्टपोस्ट.कॉम

No comments

Post a comment

Don't Miss
© all rights reserved
made with by templateszoo