Latest

latest

सहेली ने रेप करवाया और १५ महीने तक बलैकमेल कर ऐंठते रहे रूपये

Monday, 1 May 2017

/ by Durgesh Gupta
ग्वालियर - अब सावधन हो जाइये किसी पर भी विश्वास करने से पहले शतर्क रहे ! उसे पता नहीं था उसकी प्रिय सहेली ही उसका दुष्कर्म करवा कर , कर सकती है ब्लेकमेल जी है ऐसी ही ये घटना है ग्वालियर की युवती की | जो अपनी ही सहेली के बनाये हुए जाल में फसकर होती रही ब्लेकमेल आगे जानिये दास्ताँ |
एक युवक ने 25 वर्षीय छात्रा को उसकी सहेली के घर पर चाय में नशीली दवा पिलाकर दुष्कर्म कर दिया। इतना ही नहीं आरोपी और उसकी सहेली ने उसका वीडियो भी बना लिया। घटना 28 दिसबर 2015 झूलेलाल गली माधवगंज की है। इस घटना के बाद से आरोपी और उसकी सहेली लगातार छात्रा को वीडियो के नाम से ब्लैकमेल कर रुपए ऐंठते रहे और उसके साथ गलत हरकत करते रहे। जब पीड़िता की सहन करने की क्षमता जवाब दे गई तो उसने माधवगंज थाने में शिकायत की। जिस पर शनिवार को पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म, पीड़िता की सहेली के खिलाफ आरोपी की मदद करने का मामला दर्ज कर लिया है।
माधवगंज थानाक्षेत्र स्थित लक्कड़खाना फर्शवाली गली निवासी 25 वर्षीय छात्रा ने थाने थाने पहुंचकर शिकायत की है। छात्रा ने बताया कि वह पढाई के साथ जॉब भी करती है। 28 दिसंबर 2015 को झूलेलाल गली निवासी उसकी सहेली हिमांशी ने उसे अपने घर पर बुलाया था। यहां जब वह पहुंची तो पहले से ही प्रदीप उर्फ सोनू वहां बैठा था। इसके बाद हिमांशी चाय लेकर आई। चाय पीने के बाद छात्रा को कुछ होश नहीं रहा। कुछ देर बाद जब होश आया तो उसके कपड़े अस्त व्यस्त थे और पास में ही हिमांशी और प्रदीप बैठा था।

जब छात्रा ने पूछा कि उसके साथ क्या गलत किया है और रोने लगी तो आरोपी ने उसे शादी करने का झांसा दिया। उस समय तो वह वहां से आ गई। पर इसके बाद उसे पता लगा कि प्रदीप ने उसका एक अश्लील वीडियो बना लिया है। उस वीडियो को लेकर प्रदीप व उसकी सहेली उसे ब्लैकमेल करने लगे। कभी पैसे मांगते थे तो कभी प्रदीप उसे अपने पास बुलाता था। 15 महीने तक वह सहन करती रही। इसके बाद पीड़िता ने माधवगंज थाने में शिकायत की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

No comments

Post a comment

Don't Miss
© all rights reserved
made with by templateszoo