5 लोगो से विवाह कर चुकी नौकरानी ने, व्यापारी पुत्र को प्रेम जाल में फसाया


भोपाल - हीरा नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले व्यापारी के बेटे को उसी की नौकरानी ने प्रेम जाल में फंसा लिया। जबकि वह पहले ही पांच लोगों से शादी कर चुकी है। नौकरानी एक माह बाद जब लौटी तो वह और उसका पूर्व पति व्यापारी के परिवार को परेशान करने लगे। परिवार ने इसकी शिकायत डीआईजी से की तो उन्होंने जांच के आदेश दिए।
पुलिस के मुताबिक हीरा नगर में एक व्यापारी परिवार के साथ रहता है। वह बेटी और अन्य परिजन के साथ डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्रा के पास पहुंचा। व्यापारी की बेटी का आरोप है कि अनिता नामक महिला उनकी दुकान में काम करती है। वह पांच शादी कर चुकी है। उसने भाई को प्रेम जाल में फंसाया और उसे बरगलाकर साथ ले गई। एक माह बाद लौटी तो परिवार को परेशान करने लगी।
वह रुपयों की खातिर भाई और पिता को ब्लैकमेल कर रही है। वह उसके पूर्व पति को भी दुकान पर लेकर आई। दोनों ने धमकी दी। पिता ने बीचबचाव किया तो मारपीट करने लगे। मौके पर पुलिस पहुंची तो अनिता ने पिता पर झूठा आरोप लगाते हुए शिकायत की।
हीरा नगर पुलिस ने पिता पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की और उन्हें रातभर थाने पर बैठाए रखा। अब डीआईजी के आदेश पर सीएसपी मामले की जांच कर पांच दिन में रिपोर्ट सौंपेंगे। यदि जांच में पाया गया कि अनिता झूठी शादी के नाम पर लोगों से रुपए ऐंठती है तो उसके खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Post a comment

0 Comments