Latest

latest

सेक्स रैकेट पकड़ा ,पुलिस पहुंची तो आपत्तिजनक स्थति में मिली 2 युवतिया

Wednesday, 10 May 2017

/ by Durgesh Gupta

 सेक्स रैकेट पकड़ा  ,पुलिस पहुंची तो आपत्तिजनक स्थति में मिली युवतिया ,


शिवपुरी - शहर कोतवाली पुलिस ने ग्वालियर बायपास पर स्थित ईकॉम एक्सप्रेस कंपनी के कार्यालय पर देर रात छापामार कार्रवाई कर वहां संचालित जिस्मफरोशी के व्यवसाय में संलिप्त दो युवक और दो महिलाओं को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने पकड़ी गई महिलाओं के पास कई आपत्तिजनक वस्तुओं के साथ 600 रुपए बरामद किए हैं। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। ग्वालियर बायपास पर संचालित ईकॉम एक्सप्रेस कंपनी के कार्यालय में पिछले लंबे समय से अनैतिक व्यापार संचालित होने की सूचनाएं पुलिस को प्राप्त हो रहीं थी।
बुधवार सुबह लगभग 3 बजे पुलिस को कार्यालय में देह व्यापार संचालित होने की सूचना मिली। इस पर पुलिस ने मकान को चारों ओर से घेर कर दबिश दी, जहां मकान की दूसरी मंजिल पर तुलसी नगर में निवासरत रविन्द्र पुत्र वासुदेव प्रसाद शर्मा और प्रवीण पुत्र लेखरामसिंह कौरव निवासी कुंजबिहारी कॉलोनी ग्वालियर अलग-अलग कमरे में दो महिलाओं निवासी बैराड़ क्षेत्र के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। 
शहर में कई स्थानो पर चल रहे है सैक्स रैकेट
शहर के रेड लाइट एरिया में ही यह कारोबार नहीं चलता बल्कि शहर के फतेहपुर,फिजिकल स्थित संजय कॉलोनी,फक्कड़ कॉलोनी,गुना बायपास,मनियर,लाल माटी सहित कई अन्य क्षेत्र है जहां सैक्स रैकेट संचालित होते हैं। इसके अलावा कई पॉश इलाको में रसूखदार व्यापारियों के पुत्रों ने ए-क्लास फ्लैट इसी काम के लिए लाखों रुपए खर्च करके किराए पर ले रखे हैं।

No comments

Post a comment

Don't Miss
© all rights reserved
made with by templateszoo