सोसियल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट , कमालगंज में दुकान पर हमला - samay khabar

ताजा खबरों के लिए FB पेज को Like करे

सोसियल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट , कमालगंज में दुकान पर हमला

Share This

शिवपुरी:

अभी-अभी खबर आ रही है कि सिटी कोतवाली के अंतर्गत आने वाले कमलागंज इलाके में स्थित एक दुकान पर एक समुदाए विशेष के लोगों ने दुकान का समान फैंक दिया और दुकानदार की मारपीट कर दी। उक्त दुकानदार पर आरोप लगाया जा रहा है कि उसने एक समुदाय विशेष के आराध्य के प्रति आपत्तिजनक फोटो वायरल किया था। 


जानकारी के अनुसार दोपहर लगभग 3 बजे कमलागंज में स्थित राठौर पान भंडार के संचालक अंकित राठौर उम्र 25 साल अपनी दुकान पर बैठा था। तभी एक समुदाय के विशेष लोग एक राय होकर उसकी दुकान पर पहुंचे और अंकित राठौर की मारपीट करते हुए समान फैंक दिया। बताया जा रहा है कि व्हाटसएप में एक फोटो वायरल हुआ है। जिससे समुदाय विशेष की धार्मिक भावनाएं आहत हुई है। इस कारण यह मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। 

खबर लिखे जाने तक समुदाय विशेष के लोग धार्मिक भावनाए आहत होने का आरोप लगाते हुए लगभग 250 की संख्या में एसपी ऑफिस पर मौजूद थे। वो शिवपुरी एसपी से रासूका की मांग कर रहे है। इधर अंकित राठौर के पक्ष में शहर मे तमाम हिन्दुवादी संगठन कोतवाली में मारपीट और दुकान में उपद्रव करने वाले आरापियो के खिलाफ मारपीट और लूट का मामला दर्ज कराने की जिद पर अड़े है। 

No comments:

Post a comment

Pages