बच्चों का पिता शादी के 8 साल बाद बना महिला, पत्नी को पसंद है फ्रेंड

नई दिल्ली। दो बच्चों के पिता शादी के 8 साल बाद बना महिला ।
यह बेहद अनोखा मामला सामने आया है। ब्रिटेन में जेम्स कोहेन ने शादी के 8 साल और दो बच्चों के बाद महिला बनने का फैसला कर लिया। उन्होंने अपनी पत्नी को इस बारे में बताया और पत्नी आइरियन ने भी उनके उस रूप को स्वीकार किया। आइरियन कहती हैं, बेशक मैंने अपना पति खो दिया है, लेकिन मुझे बेस्ट फ्रेंड मिल गई है। कपल की दोनों बच्चियों को भी अपने पापा को महिला के रूप में देखने में कोई आपत्ति नहीं है।

लीड्स के 35 वर्षीय इंजीनियर अब महिलाओं की तरह बाल रखते हैं और उन्हीं की तरह कपड़े पहनते हैं। उन्होंने अपना नाम भी बदल कर कारा रख लिया है। वे ऑपरेशन के जरिए जेंडर चेंज करवाने के लिए हॉर्मोन थैरेपी ले रहे हैं।

जेम्स ने आइरियन को औरत बनने की अपनी इच्छा के बारे में 4 महीने पहले बताया था। आइरियन ने बताया कि वे टीवी देख रहे थे, तभी जेम्स उनकी तरफ मुड़े और बोले- मैं ट्रांसजेंडर हूं। आइरियन ने कहा कि उनकी बात सुनकर मुझे अचानक झटका लगा। आइरियन ने कहा कि जेम्स हमेशा टिपिकल मर्द रहे हैं। जेम्स में कभी महिलाओं जैसे कोई लक्षण नहीं थे, इसके बावजूद मुझे हमेशा लगता था कि वे कुछ छुपा रहे हैं। आइरियन ने बताया कि जेम्स उनके वेडिंग गाउन को पहनने के लिए बड़े उत्सुक थे, लेकिन उस समय मैंने इसे मजाक समझा था।

Post a Comment

Previous Post Next Post