Latest

latest

BSF जवान तेज बहादुर की पत्नी ने किया बड़ा खुलासा

Wednesday, 11 January 2017

/ by Durgesh Gupta

रेवाड़ी (पवन राठी): जम्मू कश्मीर में बॉर्डर पर तैनात जवान तेज बहादुर यादव का वीडियो वायरल होने के बाद खाने-पीने की व्यवस्था को लेकर सेना के अधिकारियों पर कई सवाल खड़े हो गए है। जो आरोप जवान तेज बहादुर यादव ने अपनी वीडियो वायरल करके लगाए हैं। उन आरोपों पर जवान की पत्नी शर्मिला ने भी मोहर लगा दी है। जवान की पत्नी ने कहा है कि बार-बार उनके पति पर अनुशासनहीनता की कार्रवाई इसलिए की जाती है क्योंकि वो गलत के खिलाफ बोलते है। 

तेज बहादुर यादव जिला महेंद्रगढ़ के राता गांव का रहने वाला है, लेकिन वो खुद बी.एस.एफ. में है। इसलिए उनकी पत्नी शर्मिला और बेटा रोहित दोनों रेवाड़ी के शांति विहार में किराए पर रहते है। शर्मिला निजी कंपनी में नौकरी करती है और बेटा 12वीं करके आई.आई.टी. की तैयारी कर रहा है। शर्मीला का कहना है कि आज सुबह 9 बजे उनकी बात अपने पति से हुई थी, जिसमे वीडियो के बारे में ही थोड़ी -बहुत बात हुई जिसके बाद से उनका फोन नहीं मिल रहा है। 

जवान तेज बहादुर यादव 20 सालों सेना में अलग अलग स्थानों पर अपने सेवाएं दे चुके है। अभी हाल ही में वो 19 दिसंबर को ही छुट्टी खत्म होने के बाद जम्मू गया था और उनकी ड्यूटी पुंछ में बॉर्डर पर लगा दी गई हौ और तब से उन्हें खराब खाना दिया जा रहा है। शर्मिला का कहने पर उनके पति ने बताया कि कई बार वो सेना के अधिकारियों को शिकायत भी कर चुके थे लेकिन किसी ने उनकी नहीं सुनी। उलटा उनके खिलाफ ही अनुशासनहीनता की कार्रवाई की जाती रही। साथ ही शर्मिला ने कहा कि पहले उसका बेटा सोचता था कि सेना में जाए लेकिन जो सब चल रहा है इससे उनका बेटा भी अब सेना में नहीं जाना चाहता है।   

No comments

Post a comment

Don't Miss
© all rights reserved
made with by templateszoo