कलयुगी पुत्र ने पिता की उंगली मुँह से काट डाली

शिवपुरी - शहर के देहात थाना क्षेत्रान्तर्गत एक कलयुगी पुत्र ने  पिता की उंगली ही काट डाली. प्राप्त जानकारी के अनुसार पुरानी शिवपुरी क्षेत्र के गणेश गली में  रहने  वाले एक पुत्र ने शराब पीने से   पिता के मना करने पर अपने पिता की उंगली  काट डाली. जिससे पिता की उंगली कटकर अलग हो गयी उक्त घट्ना  की शिकायत पिता ने देहात थाने में कर दी है जहाँ पुलिस ने पिता की रिपोर्ट पर आरोपी पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज कर  लिया है

घटना बीती रात्रि की बताई जा रही है बीती रात्रि को रघुवीर पुत्र दिलीप रावत उम्र ५८ वर्ष अपने घर पर सो रहा था. तभी रघुवीर  का कलयुगी पुत्र अजय शराब के नशे में शराब की बोतल लेकर घर आ गया और घर पर सब के सामने शराब पीने  लगा. जब पिता रघुवीर ने शराब पीने से मना किया तो पिता पुत्र में झगड़ा होने लगा और विवाद इतना बढ़ गया की नोबत हाथापाई तक आ गयी . इस मारपीट से छुब्द होकर अजय ने अपने ही पिता की उंगली मुह से चबा डाली .
इस पुरे घटना क्रम में रघुवीर की तर्जनी उंगली कटकर अलग हो गयी! बेचारा घायल रघुवीर कटी उंगली को लेकर देहात थाने पहुँचा जहाँ पुलिस ने आरोपी पुत्र के खिलाफ धरा २९४,३२४ ताहि के तहत मामला दर्ज कर लिया!

Post a comment

0 Comments