आपका एक वोट शिवपुरी और प्रदेश का भविष्य तय करेगा: देवेन्द्र जैन


शिवपुरी। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। कहा कि मध्यप्रदेश में ऐसी सरकार चुने जो प्रदेश को पूरे देश में न. 1 बनाने में योगदान दे। उन्होंने जनसंपर्क के दौरान कहा कि आपका एक वोट शिवपुरी और प्रदेश का भविष्य तय करेगा। जैन ने कहा कि इस विधानसभा में आपके सामने दो ही विकल्प हैं। एक तो कांग्रेस पार्टी है, जिसने प्रदेश का बंटाधार कर दिया था और दूसरी ओर बीजेपी है, जिसने अपने 18 वर्ष के कार्यकाल में प्रदेश के कोने-कोने में विकास कि


या है।


 जैन ने जनता से आह्वान करते हुए कहा कि आप ऐसे प्रत्याशी को अपना अमूल्य वोट दीजिए जो शिवपुरी विधानसभा को बेहतर बनाए इसीलिए आप कमल के फूल का बटन दबाइये। उन्होंने कहा कि कमलनाथ की सरकार देश और प्रदेश के विकास तथा गरीबों के कल्याण में कोई योगदान नहीं दे सकती। देवेन्द्र जैन ने ग्रामीण क्षेत्रों में ताबड़तोड़ जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणजनों का हालचाल जाना और सभी से विधानसभा चुनाव में बढ़-चढ़कर मतदान करने के लिए प्रेरित किया।

 क्षेत्रवासियों से मिले स्नेह और प्यार से जैन प्रसन्नचित दिखाई दिए। वहीं दूसरी और उनके सुपुत्र सक्षम जैन युवाओं की टोली के साथ शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क में जुटे हुए नजर आए। उन्हें युवाओं का खासा समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि युवा ही देश का भविष्य होते हैं और हम सबको मिलकर यह साबित भी करना है इसलिए शिवपुरी के विकास के लिए भाजपा के साथ आएं और कंधा से कंधा मिलकर चलें। 

विशाल जनसभा में अधिक से अधिक संख्या में अवश्य पधारें: सक्षम जैन



भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन के सुपुत्र सक्षम जैन ने समस्त शिवपुरी विधानसभा वासियों से अपील करते हुए कहा कि 7 नवम्बर मंगलवार को केन्द्रीय मंत्री महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया विधानसभा के खोड़ क्षेत्र के उमरीकलां गांव में पधार रहे हैं। इस दौरान वह एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इसलिए आप सभी से आग्रह है कि आप सभी इस विशाल जनसभा में अधिक से अधिक संख्या में पधारें और सभी सफल बनाएं।

Post a Comment

Previous Post Next Post