SHIVPURI- कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक ने किया शहर के कोचिंग संस्थानों का औचक निरीक्षण, कोविड गाइडलाइन का पालन करने के दिए निर्देश



शिवपुरी| कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह और पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल सोमवार को भ्रमण के लिए निकले तब उन्होंने शहर के कोचिंग संस्थानों का भी औचक निरीक्षण किया। अभी कोरोना के केस फिर से बढ़ने लगे हैं ऐसे में सभी सुरक्षित रहें और कोरोना गाइडलाइन का पालन करें। ऐसे में प्रशासन भी लगातार सक्रिय होकर कार्यवाही कर रहा है।

कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक ने राजेश्वरी रोड पर स्थित नालंदा एकेडमी सहित अन्य कोचिंग संस्थाओं का निरीक्षण किया और वहां कोविड गाइडलाइन का पालन करने के निर्देश कोचिंग संचालकों को दिए। उन्होंने कोचिंग संचालकों को सख्त लहजे में कहा है कि तीसरी लहर में अब फिर से कोरोना के केस बढ़ने लगे हैं ऐसे में सभी की जिम्मेदारी है कि वह कोरोना गाइडलाइन का पालन करें। कोचिंग में भीड़ भाड़ ना हो। 

बच्चों को अलग-अलग बैच में इस प्रकार बुलाएं कि हॉल की क्षमता के अनुसार सोशल डिस्टेंस के साथ बच्चे बैठ सकें और मास्क का उपयोग अनिवार्य रूप से करें। यदि कोचिंग संस्थान द्वारा कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं किया जाएगा तो संबंधित पर कार्यवाही की जाएगी इसलिए सभी कोचिंग संस्थान इसे गंभीरता से लें। यह बच्चों की सुरक्षा के साथ ही सभी की सुरक्षा के लिए जरूरी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post