SHIVPURI: फिजिकल थाने से चंद कदम की दूरी पर हुई चोरी, नगदी व 2 मोबा सहित 40000 की चोरी की वारदात, दहशत मे लोग

 





नगदी व 2 मोबा सहित 40000 की चोरी की वारदात, दहशत मे लोग


शिवपुरी। फिजिकल कल थाने से लगभग 200 मीटर की दूरी पर बुधवार - गुरुवार की रात को एक मकान मे 3 बजे की दरमयानी रात को बालकनी से चड़कर दूसरी मंजिल पर बने घर मे घुस कर मोबा, नगदी सहित 40000 की चोरी कर हाथ साफ कर दिया। 


फिजिकल क्षेत्र मे साईं बाबा मंदिर के पास रहने वाले विजय अग्रवाल के मकान मे रात के समय 25-26  उम्र का  युवा चोर cctv फुटेज मे दिखाई दे रहा है जो की पहले से  ही घर को मुआयना करता  हुआ cctv वीडियो मे दिखाई दे रहा है उक्त चोर पहले से ही चोरी की प्लानिंग बना रहा था ऐसा  वीडियो मे 7.30 के समय  चोरी की बारदात  वाले घर के नजदीकी घूमता दुखाई दे रहा है। 

विडियो फोटोज़ देखने के लिए क्लिक करे 


फिजिकल का यह क्षेत्र मुख्य रिहायसी क्षेत्र मे है और थाने से ही कुछ कदम की दूरी पर है लेकिन चोर का दुस्साहस  देखिये की यहाँ इत्मिनान से चोर ने 10 से 15  मे वारदात कर वापस आता दिखाई दे रहा है   बालकनी पर चड़कर दूसरी मंजिल मे प्रवेश किया जिसमे विजय अग्रवाल उनके बेटे सौरव बेटी सारिका और उनकी पत्नी सो रहे थे रात 3 बजे के दरमयानी सर्दी मे नींद लगना लाजमी है चोर ने मौके का फायदा उठा कर  2 मोबा android और पर्स मे रखे रुपये और आर टी ओ से सम्बन्धित कागजात चोरी कर ले गया। 


पुलिस चोरो को पकड़ने का कोई सार्थक प्रयास नही कर रही है। बड़ी चोरियो के कुछ हद तक पर्दाफास हो रहे है लेकिन छोटे चोरो के होंसले बुलन्द है इससे पहले भी इन्ही के घर मे घुसकर चोरी को अंजाम दे चुके है चोर।

Post a Comment

Previous Post Next Post