SHIVPURI: नल के कनेक्शन तो दे दिए लेकिन 1 माह से पानी की एक बूंद भी नहीं आई, वार्ड वासी प्राइवेट टैंकर से कर रहे पानी की आपूर्ति..

 


शिवपुरी। नगर पालिका ने कई कॉलोनियों में नल कनेक्शन तो दे दिए हैं, परंतु नल कनेक्शन हो जाने के बाद भी लोगों के घरों में पानी नहीं आ रहा है। अब कनेक्शन धारक खुद को ठगा सा महसूस कर रहे हैं।


उल्लेखनीय है कि शहरवासी सिंध पेयजल परियोजना के तहत शहर में बिछाई जा रही पानी की लाइन से नल कनेक्शन लें, इसके लिए प्रशासन ने तमाम सख्त आदेश निकाल दिए थे। बोर बंद करने तक की बात कही गई, जिसके चलते लोगों ने मोटी राशि जमा कर नल कनेक्शन ले लिए लेकिन कनेक्शन धारकों के घरों में आज तक पानी नहीं पहुंचा है। इस कारण लोग खुद को ठगा सा महसूस कर रहे हैं।


ऐसे ही खबर वार्ड न. 27 , गणेश कॉलोनी से आ रही है कॉलोनी वालों का कहना है कि उनकी कॉलोनी में 1 माह पहले यह कह कर 2700 रूपए प्रति कनेक्शन के हिसाब से कनेक्शन दिए गए कि कनेक्शन होने के दो चार दिन बाद आपके यहां नलों से पानी आना शुरू हो जाएगा।





कई लोग ले चुके हैं कनेक्शन

1 माह बीत जाने के बाद भी लोगों के घरों में पानी नहीं आ रहा है। ऐसे में कॉलोनीवासी परेशान हैं कि नल कनेक्शन होने के बाबजूद भी उन्हें पानी की तलाश में यहां से वहां भटकना पड़ रहा है। घरों में लगे नल कनेक्शन सिर्फ शोपीस बने रह गए हैं,


ये बोले लोग

हमसे कहा गया था कि आपके घरों में नल कनेक्शन होने के एक दो चार दिन में ही पानी आना शुरू हो जाएगा परंतु 1 माह का समय बीत चुका है। आज तक नलों से पानी नहीं आया है। 

कई सालों से प्राइवेट टैंकर से पानी की आपूर्ति कर रहे थे नल कनेक्शन होने के बाद भी पानी नही मिल रहा है 

चिराग गुप्ता, 8770868529 (वार्ड वासी)



Post a Comment

Previous Post Next Post