Latest

latest

SHIVPURI: हर्षवर्धिनी को एचआर एग्जीक्यूटिव पद पर मिली नौकरी, खुशी व्यक्त करते हुए धन्यवाद दिया

Wednesday, 20 January 2021

/ by Durgesh Gupta

 



शिवपुरी। जिले में रोजगार मेला के माध्यम से कई लोगों को रोजगार मिला है जिन्हें रोजगार उत्सव कार्यक्रम में ऑफर लेटर भी दिए गए हैं। रोजगार मेला के माध्यम से रोजगार पाने वालों में हर्षवर्धिनी सिसौदिया का भी नाम शामिल है।

आज हर्षवर्धिनी से मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने संवाद किया और उन्हें शुभकामनाएं दीं। हर्षवर्धिनी ने भी रोजगार मिलने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए धन्यवाद दिया है। उन्होंने अपने अनुभव साझा करते हुए बताया कि वह एक मध्यमवर्गीय परिवार से हैं। परिवार में वह तीन बहन व एक भाई है। उन्होंने अर्थशास्त्र विषय में एम ए किया है और वह प्रतियोगी परीक्षा की भी तैयारी कर रही हैं।

हर्षवर्धिनी ने बताया कि उनके परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक ना होने के कारण उन्होंने एक निजी स्कूल में शिक्षिका की नौकरी शुरू की, लेकिन कोरोना काल में यह रोजगार भी उनसे छिन गया। उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और घर-घर जाकर बच्चों को ट्यूशन देना शुरू किया परंतु ट्यूशन में बहुत कम इनकम हो रही थी, जिसके कारण ट्यूशन भी बंद कर दिया। अभी उनके पास कोई काम नहीं था।

उन्होंने अपने अनुभव साझा करते हुए बताया कि जब उन्हें पता चला कि रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें विभिन्न कंपनियों द्वारा युवाओं को रोजगार दिया जाएगा, तब उन्होंने भी अपना पंजीयन कराया और रोजगार मेले में भाग लिया। रोजगार मेला के माध्यम से मेजर डिजायर कंपनी में उनका एचआर एग्जीक्यूटिव पद पर चयन हुआ है। हर्षवर्धिनी ने कहा कि यह नौकरी मिलने से उन्हें बहुत खुशी हो रही है। अब इससे वह परिवार में आर्थिक सहयोग कर सकेंगी। साथ ही अपनी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी भी जारी रख पाएंगी।

No comments

Post a comment

Don't Miss
© all rights reserved
made with by templateszoo