Latest

latest

SHIVPURI: कोरोना से बचाव के लिए बरतेंगे सावधानी, सभी गणमान्य एवं अधिकारियों ने ली शपथ

Tuesday, 24 November 2020

/ by Durgesh Gupta



शिवपुरी| जिले में अभी कोरोना के प्रकरणों की संख्या बढ़ी है। कोरोना से बचाव के लिए हर नागरिक की अहम भूमिका है। इससे डरने की जरूरत नहीं है लेकिन सावधानी बरतना बहुत जरूरी है। इसलिए स्वयं जागरूक रहें और अपने आसपास अन्य लोगों को भी जागरूक करें। सभी को सोशल डिस्टेंस का पालन करने और अनिवार्य रूप से मास्क लगाने की सलाह दी जा रही है। जिसके तहत मास्क न पहनने और सावधानी न बरतने वालों को जागरूक किया जाएगा।

इसी के तहत मंगलवार को शपथ लेकर एक अभियान की शुरूआत की गई। सभी ने कोरोना से बचाव के लिए सावधानी बरतने की शपथ ली। जिला पंचायत सभागार में आयोजित बैठक में कोलारस विधायक श्री वीरेन्द्र रघुवंशी ने बैठक में उपस्थित सभी गणमान्य सदस्यों एवं अधिकारियों व कर्मचारियों को कोरोना से खतरे को ध्यान में रखने, प्रसार को रोकने संबंधी आवश्यक सावधानियां बरतने, कोविड से जुड़े आचरण व्यवहार का अनुसरण करने और दूसरों को प्रोत्साहित करने, सार्वजनिक स्थलों पर सदैव मास्कध्फेस कवर पहनने, दूसरों से दो गज की दूरी बनाकर रखने और अपने हाथों को नियमित रूप से साबुन और पानी से धोने की शपथ ली। सभी ने प्रतिज्ञा लेते हुए कहा कि हम सब मिलकर कोविड 19 के खिलाफ इस लडाई को जीतेंगे और कोरोना को हरायेंगे। 

जिला पंचायत सभागार में आयोजित शपथ कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती कमला-बेजनाथ यादव, जिला पंचायत उपाध्यक्ष श्री खेमराज आदिवासी, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री एच.पी.वर्मा, अतिरिक्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री सुबोध दीक्षित सहित अन्य गणमान्य नागरिक एवं अधिकारी, कर्मचारीगण उपस्थित थे।

No comments

Post a comment

Don't Miss
© all rights reserved
made with by templateszoo