Latest

latest

SHIVPURI: करैरा में पुलिस सहायता केन्द्र के सामने अवैध तरीके से चबूतरा निर्माण करने वालों पर प्रकरण दर्ज

Sunday, 22 November 2020

/ by Durgesh Gupta

 



शिवपुरी। जिले के अनुविभागीय मुख्यालय करैरा में पुलिस सहायता केंद्र के सामने सड़क पर शासकीय भूमि पर अवैध रूप से चबूतरा बनाकर उस पर प्रतिमा की स्थापना करने का प्रयास करने वाले असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कलेक्टर श्री अक्षय कुमार सिंह ने कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।

इस मामले में दो व्यक्तियों एवं उनके साथियों के विरुद्ध रविवार सुबह करैरा पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। करैरा तहसीलदार गौरीशंकर बैरवा ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात करैरा के पुलिस सहायता केंद्र के सामने कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा अवैध रूप से बीच सड़क पर संभवतः मूर्ति स्थापित करने के उद्देश्य से एक चबूतरे का निर्माण किया गया। असामाजिक तत्वों की जानकारी पता करने के लिए वहां लगे सीसीटीवी फुटेज को भी चेक किया गया। 

इसके माध्यम से लोगों का पता किया गया। उन्होंने बताया कि प्रशासन और पुलिस की टीम द्वारा मौके पर पहुंचकर चबूतरे को हटाने की कार्यवाही की गयी। टीम में तहसीलदार करैरा गौरीशंकर बैरवा, सीएमओ दिनेश श्रीवास्तव, नायब तहसीलदार राजेंद्र जाटव, उप निरीक्षक कुलदीप सिंह, राजस्व निरीक्षक विनोद सोनी सहित पुलिस व प्रशासन की टीम मौजूद रही।

इस मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है। इस मामले में विनय मिश्रा एवं प्रशांत मिश्रा सहित तीन अन्य लोगों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया गया है। इन पर नगर पालिका अधिनियम 1961 की धारा 223, भारतीय दंड संहिता की धारा 295 ए, 511 और 447 के तहत एफ आई आर दर्ज की गई है।

No comments

Post a comment

Don't Miss
© all rights reserved
made with by templateszoo