शिवपुरी: कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया शहर का भ्रमण, दुकानदारों पर की चालान की कार्यवाही

 


शिवपुरी। कलेक्टर श्री अक्षय कुमार सिंह एवं पुलिस अधीक्षक श्री राजेश सिंह चंदेल ने मंगलवार को शहर का भ्रमण किया और व्यवस्थाएं देखीं। उन्होंने दुकानदारों को समझाइश देते हुए कहा कि कोविड-19 से बचाव के लिए सुरक्षात्मक उपायों का पालन करें। 

सभी मास्क पहनें और दुकान पर आने वाले ग्राहकों को भी मास्क का उपयोग करने के लिए कहें। इस दौरान मास्क का उपयोग न करने वालों पर चालानी कार्यवाही भी की गई। बिना मास्क के दुकान पर बैठे दुकानदारों पर 100 रुपए का चालान किया गया।





कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने कोर्ट रोड, माधवचौक चौराहा, सब्जी मंडी, अस्पताल रोड आदि का निरीक्षण किया। वहां से गुजरने वाले आमजनों को भी मास्क लगाने की सलाह दी गई। माधवचौक चौराहे पर पुलिस की टीम द्वारा बिना मास्क के निकलने वाले लोगों को मास्क वितरित किए गए। साथ ही चालानी कार्यवाही भी की गई।

कलेक्टर श्री अक्षय कुमार सिंह ने कहा कि अभी कोरोनावायरस खत्म नहीं हुआ है। इसलिए सावधानी रखने की आवश्यकता है। बिना मास्क के इस तरह घूमना बड़ी लापरवाही हो सकती है। इसलिए सभी मास्क अवश्य लगाएं। उन्होंने भ्रमण करते हुए बिना मास्क के गुजरने वाले शहरवासियों को समझाइश दी और अपना बचाव करने के लिए सावधानी बरतने के लिए कहा।

Post a Comment

Previous Post Next Post