पोहरी: संजीव शर्मा (बंटी भैया) बने कांग्रेस जिला महासचिव



पोहरी। पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के निर्देशन में एवं पूर्व मंत्री पिछोर विधायक केपी सिंह कक्काजू के मार्गदर्शन में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एडवोकेट श्रीप्रकाश शर्मा ने जिला कार्यकारिणी में नए पदाधिकारी बनाकर एक बार पुन: कार्यकारिणी का विस्तार किया है। नवीन कार्यकारिणी में पोहरी से कांग्रेस के युवा नेता एव क्षेत्र में जनता की आवाज को उठाने वाले  एड संजीव शर्मा ( बंटी भैया) को जिला महासचिव नियुक्त किया गया है।

जिला महासचिव की जिम्मेदारी मिलने पर एड संजीव शर्मा ने सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी द्वारा उन पर जो विश्वास जताया है उस पर वह पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ खरा उतरने का प्रयास करेंगे। वह संगठन के सच्चे सिपाही हैं और पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए सक्रियता से प्रयासरत हैं।

हां बता दें कि  एड संजीब शर्मा ( बंटी भैया) वर्तमान में विधानसभा प्रवक्ता की जिम्मेदारी भी संभाल रहे हैं। इससे पूर्व वह जिले सहित ब्लॉक में विभिन्न पदों  पर रह चुके हैं। एड संजीव शर्मा लगातार किसानों और ग्रामीणों की आवाज उठाते रहे हैं यही कारण है कि उन्होंने बहुत कम समय ही में जनहितैषी युवा नेता के रूप में उभरकर लोकप्रियता हासिल की है। एड सजीवशर्मा के जिला महासचिव मनोनीत होने पर पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता सहित उनके शुभचिंतकों ने उन्हें बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं प्रेषित कीं।

Post a comment

0 Comments