सिंघम बन स्टंट करना सब इन्स्पेक्टर को पड़ा भारी, 5000 रुपए जुर्माना के साथ मिली चेतावनी… देखिये वीडियो - samay khabar

ताजा खबरों के लिए FB पेज को Like करे

सिंघम बन स्टंट करना सब इन्स्पेक्टर को पड़ा भारी, 5000 रुपए जुर्माना के साथ मिली चेतावनी… देखिये वीडियो

Share This



भोपाल। अजय देवगन की फिल्म न केवल आम लोगों को बल्कि पुलिस वालों को भी काफी पसंद आई थी. पुलिस के आला अधिकारी जवानों के साथ उनके परिवारों को इस फिल्म का मुफ्त में शो दिखाया था, लेकिन जब सचमुच के पुलिस वाले ने सिंघम का स्टंट दिखाया तो उस पर दांव उल्टा पड़ गया.

पुलिस अधिकारी ने न केवल उस पर 5000 रुपए का जुर्माना लगाया, बल्कि दोबारा इस तरह नहीं करने की चेतावनी दी.

बात हो रही है मध्यप्रदेश के नरसिंहगढ़ चौकी प्रभारी मनोज यादव की जिसने खेतों में चलते हुए दो कारों के ऊपर खड़े होकर स्टंट किया. चौकी प्रभारी का यह वीडियो जब सोशल मीडिया में पहुंचा तो वायरल होते समय नहीं लगा. फिर क्या था एक समाचार पत्र ने भी लगे हाथों इसे उठा लिया.

यहां से बात सागर आईजी अनिल शर्मा तक पहुंची तो उन्होंने दमोह एसपी हेमंत चौहान से मामले की जांच करने को कहा. दमोह एसपी ने मामला सीएसपी मुकेश अविंद्रा को सौंप दिया.

सीएसपी ने जांच में पाया कि वायरल वीडियो वाकई में चौकी प्रभारी मनोज यादव का है, लेकिन वीडियो दो महीने पुराना पाया गया. इस पर चौकी प्रभारी पर 5000 रुपए का जुर्माना लगाते हुए दोबारा ऐसी गलती नहीं करने की चेतावनी दी गई.

वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस मुख्यालय को चला पता

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मुख्यालय को भी इसकी खबर लगी. इसके बाद मुख्यालय ने इस पर नाराजगी जताते हुए कार्रवाई करने के आदेश दिए. जिसके बाद दमोह के एसपी हेमंत चौहान ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मनोज यादव पर 5 हजार रुपये का जुर्माना लगाया. साथ ही पूरे मामले पर उनसे स्पष्टीकरण भी मांगा.



3 महीने पुराना वीडियो

हालांकि मनोज यादव ने सफाई दी कि ये वीडियो अभी लॉकडाउन के दौरान का नहीं है और न ही दमोह का है. ये तीन महीने पुराना है. जांच के बाद सीएसपी मुकेश अभिद्रा ने भी इसकी पुष्टि की. उन्होंने कहा वीडियो तीन महीने पुराना है. लेकिन अपनी जान जोखिम में डालने और ड्यूटी के दौरान स्टंट करने की वजह से मनोज यादव पर फाइन लगाया गया है

No comments:

Post a comment

Pages