अखंडता के लिए एक दीप जलाकर दें देश के लिए एकता का संदेश: यशोधरा राजे सिंधिया - samay khabar

ताजा खबरों के लिए FB पेज को Like करे

अखंडता के लिए एक दीप जलाकर दें देश के लिए एकता का संदेश: यशोधरा राजे सिंधिया

Share This


शिवपुरी ब्यूरो। इस संकट के समय में राजमाता विजयाराजे सिंन्धिया सेंटर फॉर डवलपमेन्ट ट्रस्ट के द्वारा लगातार की जा रही मानवता की सेवा में जुटे कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारी का पूर्ण रूप से निर्वहन करते हुए निराश्रित असहाय व्यक्तियों को घर-घर जाकर नि:शुल्क राशन वितरित कर रहे है। इसी कड़ी में शिवपुरी में फक्कड़ कॉलोनी, शांतिनगर, आरके पुरम, इंदिरा कॉलोनी, नबाब साहब रोड, लुहार पूरा पुलिया, काली माता मंदिर में जरूरतमंद परिवारों को ट्रस्ट द्वारा राशन वितरित किया।
 साथ ही रेलवे ट्रेक के पास रह रहे परिवारों को भी राशन किट उपलब्ध कराई। इस पूर्ण सराहनीय कार्य में पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं शिवपुरी विधायक यशोधरा  राजे सिंधिया के निर्देशन में यह कार्य अनवरत रूप से जारी हैं। साथ ही शिवपुरी के नागरिकों से विधायक यशोधराराजे सिंन्धिया ने अपील की है आज रविवार को एक दीप अपने घर पर जलाकर  देश की अखंडता एकजुटता का परिचय दे।
वॉक्स:-
निराशा के अंधकार पर लोक-चेतना के प्रकाश का प्रहार!
मोदीजी की अपील पर रविवार, 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए प्रकाश पर्व मनाएं -कोरोना के खिलाफ भारत की एकता का अलख जगाएं। आज के दिन को प्रकाश पर्व के रूप में मनाकर अंधकार रूपी कोरोना को सामूहिक प्रकाश से अपने जीवन से दूर करना है। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखना है।

No comments:

Post a comment

Pages