पुलिस द्वारा 5 लाख के अवैध गांजे की फसल के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार

दिनांक 10.04.2020

समय खबर न्यूज

*शिवपुरी- पुलिस द्वारा 5 लाख के अवैध गांजे की फसल के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार*

 शिवपुरी-पुलिस अधीक्षक शिवपुरी श्री राजेश सिंह चंदेल ने समस्त थाना प्रभारियो को नशीले मादक पदार्थ रखने वाले एवं उसका परिवहन करने वाले लोगों के खिलाफ सख्ती से कार्यवाही करने के निर्देश दिये है जिसके परिणामस्वरूप थाना सिरसौद द्वारा कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को दबोचकर लगभग 5 लाख रू की गांजे की फसल जप्त कर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही की गई।

थाना प्रभारी सिरसौद उनि.सुनील राजपूत को ग्राम झूड में एक व्यक्ति के घर अवैध मादक पदार्थ गांजे की फसल उगाई जाने की सूचना प्राप्त हुई, सूचना पर  प्रभारी सिरसौद वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में पुलिस टीम के साथ रवाना हुए, पुलिस टीम द्वारा मुखबिर के बताए स्थान ग्राम झूड में पहुंचकर दबिश दी, तो आरोपी प्रेमनारायण पुत्र कमरलाल रावत उम्र 50 साल के घर के सामने गैंत में गांजे की फसल के लगभग  लगे मिले, जिसके संबंध में आरोपी से पूछताछ की तो उसने कोई वैध लाइसेंस ना होना बताया जिस पर से आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से गांजे के 1072 पेड़ कीमती करीब 500000 रू के विधिवत जप्त कर आरोपी के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही की गई।

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी सिरसौद उनि. सुनील राजपूत, सउनि हरिओम शर्मा, सउनि तेजसिंह, प्रआर. कप्तान सिंह, आरक्षक लोकेंद्र, बाबूलाल,मनीष,सोनू,संतोष, राजेश एवं नीरज शर्मा की सराहनीय भूमिका रही।

Post a comment

0 Comments