पानी सप्लाई को निर्बाध किए जाने हेतु भाजपा प्रवक्ता धैर्यवर्धन ने कलेक्टर एसपी से चर्चा की । निकाह सम्मेलन को एसडीएम ने इजाज़त कैसे दी राज्य सरकार से जांच कराएंगे - धैर्यवर्धन



निकाह सम्मेलन को एसडीएम ने इजाज़त कैसे दी राज्य सरकार से जांच कराएंगे - धैर्यवर्धन 


आज शहर में आरओ पानी की नियमित सप्लाई प्रशासन की सख्ती के चलते छिन्न भिन्न हो गई । आम नागरिकों से प्राप्त शिकायत के निराकरण हेतु भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता धैर्य वर्धन ने तत्काल जिले के कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से मोबाइल पर चर्चा कर मामले की गंभीरता पर प्रकाश डाला जिस पर पुलिस अधीक्षक ने पेयजल सप्लाई को न रोकने का आश्वासन दिया ।



भाजपा के प्रदेश कार्य समिति सदस्य धैर्यवर्धन ने पुलिस अधीक्षक के सकारात्मक रवैए पर जहां संतोष जताया वहीं एसडीएम द्वारा सामूहिक निकाह के सम्मेलन को दी इजाज़त पर नाराजगी जताई है । उन्होंने कहा कि राज्य शासन से इस मामले की जांच कराई जाएगी ।

भाजपा सरकार में अधिकारियों के मनमर्जी और बेवकूफाना हरकतों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा । कोरोना वायरस से उपजे संकट के बीच जब देश के प्रधानमंत्री लोगों से एकांतवास का आग्रह कर रहे हों तब कैसे इस प्रकार के सार्वजनिक कार्यक्रम और भोज की अनुमति एसडीएम द्वारा दी गई ।

शिवपुरी में विदेश से लौटकर आ रहे लोगों को अनिवार्यतः 15 दिवस के लिए स्वास्थ्य विभाग को सख्त निर्णय लेकर आइसोलेशन में रखना चाहिए । स्वास्थ्य विभाग की जरा सी लापरवाही शहर को कॉरोना वायरस से संक्रमित कर सकती है ।

भाजपा नेता धैर्य वर्धन ने कहा कि वैसे ही शिवपुरी में पेयजल संकट मुंह बाए खड़ा है ऐसे में प्राइवेट वॉटर टैंकर्स एवं आरओ कैन की सप्लाई को प्रशासन द्वारा रोका जाना कतई उचित नहीं है । आर ओ वॉटर तो बीस लीटर की कैन से प्रतिदिन सैकड़ों परिवारों में नियमित आपूर्ति की जाती है यदि उसे रोका तो शहर में त्राहि त्राहि मच जाएगी और दूषित पानी पीने से भी हजारों लोगों के जलजन्य बीमारी से संक्रमित होने का खतरा उत्पन्न हो जाएगा ।

भाजपा नेता धैर्य वर्धन ने कलेक्टर से मांग की कि आवश्यक वस्तुओं की कमी और कालाबाजारी न हो यह भी जिला प्रशासन की जबावदारी है। उन्होंने जनता से अपील की है कि प्रशासन द्वारा उठाए जा रहे एहतियाती कदमों का स्वेच्छा एवं प्रसन्नता के साथ पालन कर मानवता पर आए इस संकट का सामना करने में अपनी भूमिका अदा करें ।



धैर्यवर्धन
प्रदेश कार्य समिति सदस्य
भारतीय जनता पार्टी
मध्य प्रदेश

Post a comment

0 Comments