Latest

latest

शिवपुरी: बिजली कंपनी के दफ्तर में लोगों की जान से खिलवाड़, सवाल पूछने पर भड़के जेई विजय सोनी

Friday, 20 March 2020

/ by Durgesh Gupta


परिसर में एक सैकड़ा लोग मौजूद,नही रखा जा रहा सावधानियों का ध्यान,हो सकती है बड़ी समस्या।

- कोरोना महामारी के बीच सैकड़ों उपभोक्ताओं को लाइन में लगकर जमा करने पड़ रहे हैं बिजली के बिल

- बिल जमा करने के नाम पर लोगों की जान से खिलवाड़

 शिवपुरी में इस समय कोरोना महामारी के बीच जिला प्रशासन तमाम उपाय कर रहा है लेकिन मप्र विद्युत वितरण कंपनी के अधिकारी लोगों की जान से खिलवाड़ कर रहे हैं।



शिवपुरी बिजली कम्पनी के माधव चौक और कस्टम गेट स्थित बिजली बिल जमा करने के काउंटरों पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लगाकर के बिजली बिल जमा किए जा रहे हैं और यहां पर लोगों की जान से खिलवाड़ किया जा रहा है।

माधव चौक स्थित चाबी घर पर तो हालत यह है कि यहां पर सैकड़ों लोगों को लाइन में लगकर अपने बिजली बिल जमा करने पड़ रहे हैं। इस समय कोरोना महामारी का प्रकोप है और पूरे देश में अभी तक 204 से ज्यादा मरीज इस बीमारी की चपेट में आ चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित अन्य लोग कोरोना से बचाव के लिए तमाम उपाय अपनाने की सलाह दे रहे हैं लेकिन शिवपुरी में विद्युत वितरण कंपनी के अधिकारी लोगों की जान मुसीबत में डाल रहे हैं।


जब इस संबंध में माधव चौक स्थित चाबी घर पर कुछ मीडियाकर्मियों ने यहां के फोटोग्राफ व वीडियो बनाने की कोशिश की तो यहां जेई विजय सोनी ने मीडिया कर्मियों को वीडियो बनाने से रोका और अभद्रता की। बिजली कंपनी की पोल खुलते ही जेई विजय सोनी मीडियाकर्मियों को वीडियो ना बनाने को लेकर दबाव डालते नजर आए। इस मामले में मीडिया कर्मियों ने बिजली कंपनी के एई जेएम श्रीवास्तव से शिकायत की तो उन्होंने कहा कि हमने कोई भी वीडियो बनाने पर रोक नहीं लगाई है। इस समय बिजली कंपनी के दफ्तर में लोगों की जान से खिलवाड़ किया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने मांग की है कि जब तक कोरोना का प्रकोप है तब तक बिजली बिलों में भी जमा करने की प्रक्रिया में राहत दी जाए।

No comments

Post a comment

Don't Miss
© all rights reserved
made with by templateszoo